मोइनुल हक स्टेडियम का होगा विकास, खिलाडियों कि निखरेगी प्रतिभा: सुशील मोदी

मोइनुल हक स्टेडियम का होगा विकास, खिलाडियों कि निखरेगी प्रतिभा: सुशील मोदी

पटना: नौ जनवरी से 12 जनवरी तक चलनेवाले चार दिवसीय ‘बिहार एकलव्य खेल’ का पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कांप्लेक्स में शुरुआत करते हुए उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि हाल में आये सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद मोइनुलहक स्टेडियम के विकास के लिए बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) के साथ राज्य सरकार एमओयू साइन करेगी.

मोइनुल हक स्टेडियम काे विकसित करने से बिहार में खेल का विकास होने के साथ नयी प्रतिभा उभर कर सामने आयेंगी. अब तो पुलिस की बहाली में भी खिलाड़ियों को एक प्रतिशत आरक्षण दिया जा रहा है. झारखंड बंटवारे के बाद बिहार का क्रिकेट एसोसिएशन विवाद में घिर गया था, लेकिन हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने फैसला देकर यह स्पष्ट कर दिया है कि बिहार की टीम भी रणजी मैच में भाग लेगी.

सरकार मोइनुल हक स्टेडियम को विकसित करने के लिए बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के साथ समझौता करेगी. इस स्टेडियम में बिहार के लड़के उच्चस्तरीय क्रिकेट का प्रशिक्षण लें सकेंगे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें