अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में नया मोड़, पिता ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराई FIR

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में नया मोड़, पिता ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराई FIR

Patna: बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के केस में नया मोड़ आया है. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पटना के राजीव नगर के थाने में सुशांत की गर्लफ्रेंड व अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती समेत 5 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है.

सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने रिया पर सुशांत को प्यार में फंसाकर उसके पैसे निकालने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है. पटना के राजीव नगर थाना में रविवार को इसे लेकर कांड संख्या 241/20 दर्ज की गयी है. .

इसके साथ ही पटना पुलिस एक्शन में आ गयी है. पटना पुलिस की चार सदस्यीय टीम जांच के लिए मुंबई पहुंच गई है.

सुशान्त सिंह के पिता ने लाचारी जताते हुए कहा है कि वह बीमार रहते हैं इसलिए इस मामले में मुकदमा लड़ने के लिए मुंबई नहीं जा सकते हैं. इसलिए पटना में ही मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में मुंबई पुलिस ने रिया चक्रवर्ती से करीब 11 घंटे पूछताछ की थी. वहीं कुछ ही दिनों पहले रिया चक्रवर्ती ने केंद्रीय मंत्री अमित शाह से इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की थी.

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर में कथित तौर पर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था. हालांकि पुलिस को उनके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था. सुशांत सिंह के अंतिम पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला था कि उनके शरीर पर किसी भी तरह के चोट निशान नहीं मिले थे. इसमें बताया गया कि उनकी मौत फांसी के वजह से दम घुटने से हुई.

इस मामले में मुंबई पुलिस अभी तक रिया चक्रवर्ती, संजय लीला भांसली, आदित्य चोपड़ा और महेश भट्ट समेत फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई बड़े चेहरो से पूछताछ कर चुकी हैं.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें