स्पाइस जेट के विमान में आयी तकनीकी खराबी, टेकऑफ से पहले रोका गया, यात्री सुरक्षित

स्पाइस जेट के विमान में आयी तकनीकी खराबी, टेकऑफ से पहले रोका गया, यात्री सुरक्षित

पटना: पटना से गुवाहाटी जाने वाली स्पाइस जेट की विमान को एयरपोर्ट पर शनिवार को टेकऑफ से पहले रोक दिया गया। दरअसल विमान टेकऑफ के लिए जैसे ही आगे बढ़ा उसमें अचानक तकनीकी खराबी आ गई। जिसके बाद स्पाइस जेट के विमान SG 3724 को तुरंत रनवे पर ही रोकना पड़ा । बाद में उसे साइड लाया गया। फिर सारे पैसेंजर्स को उतारा गया। पूरी तरह से फ्लाइट को खाली करा लिया गया। इसकी जांच शुरू हुई। खराबी आने के बाद फ्लाइट को रद्द कर दिया गया।

एयरपोर्ट सूत्रों के अनुसार विमान के एसी में तकनीकी खराबी आने के कारण उसे आपात स्थितियों में रोका गया। हालांकि राहत की बात रही कि विमान को समय रहते रोक दिया गया और उसे तत्काल रद्द कर दिया। सूत्रों के अनुसार किसी भी यात्री या क्रू सदस्य को इस तकनीकी खराबी के कारण कोई परेशानी नहीं है।सभी सुरक्षित हैं।

स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने बताया कि स्पाइसजेट विमान SG-3724, पटना से गुवाहाटी के लिए उड़ान भरने वाला था लेकिन टेकऑफ के दौरान ही फ्लयूजलेज दरवाजा से वार्निंग लाइट जलने लगी। इसलिए टेकऑफ कैंसिल कर दिया गया। मिली जानकारी के अनुसार गुवहाटी जाने वाली स्पाइस जेट की इस फ्लाइट में 50 से अधिक पैसेंजर्स सवार थे। इनमें कुछ राजनेता भी थे।

उल्लेखनीय है कि पटना एयरपोर्ट पर पिछले एक सप्ताह के दौरान यह दूसरा मामला है जब विमान को तकनीकी खराबी के कारण रोका गया है। 19 जून को भी इसी तरह स्पाइस जेट का एक विमान उड़ान भरने के बाद खराब हो गया था। उसे आनन फानन में सुरक्षित वापस पटना एयरपोर्ट पर उतारा गया।

File Photo

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें