Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

आरा में शराब पार्टी मना रहे सात वार्ड पार्षदों को एसपी ने किया गिरफ्तार

आरा। भोजपुर जिले के आरा शहरी क्षेत्र के भलुहीपुर मुहल्ले में रायफल, कारतूस और लाखों रुपये के साथ शराब पार्टी मना रहे नगर निगम के सात वार्ड पार्षदों को बुधवार की शाम पुलिस ने गिरफ्तार किया है।आरा नगर निगम क्षेत्र के सात वार्ड पार्षदों के साथ ही कुल 18 और लोगो को पुलिस ने मौके से धर दबोचा है।

कोरोना काल मे आरा के इस मुहल्ले में एक साथ इतनी बड़ी संख्या में वार्ड पार्षदों और लोगो के एकत्रित होने की गुप्त सूचना के बाद भोजपुर के एसपी राकेश दुबे ने कार्रवाई करते हुए सभी को गिरफ्तार कर लिया है। वार्ड पार्षद शराब की पार्टी मना रहे थे और हथियारों का जखीरा और पैसे के बल पर किसी खास रणनीति को अंजाम देने की योजना बना रहे थे कि अचानक बीच मे भोजपुर पुलिस की एंट्री हो गई और वार्ड पार्षदों के रंग में भंग पड़ गया।

नगर थाना क्षेत्र के भलुहीपुर मुहल्ले में हुई गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। अब तक की  जानकारी के अनुसार गिरफ्तार लोगों के पास से पुलिस ने एक रायफल, 73 रायफल की गोली, 60 पिस्टल की गोली, 8 शराब की खाली बोतल, 6 विदेशी शराब की बोतल समेत साढ़े सात लाख रुपए बरामद किये गए हैं। 

बताया जाता है कि इस ऑपरेशन का नेतृत्व स्वयं एसपी ने किया। बड़ी संख्या में शराब पार्टी मना रहे वार्ड पार्षदों की गिरफ्तारी के बाद आरा नगर निगम के राजनैतिक गलियारों में भूचाल आ गया है। पुलिस गिरफ्तार वार्ड पार्षदों से पूछताछ कर रही है।

Exit mobile version