ऑटो और ट्रक की भीषण टक्कर में चार शिक्षकों समेत छह लोग घायल

ऑटो और ट्रक की भीषण टक्कर में चार शिक्षकों समेत छह लोग घायल

Muzaffarpur: करजा थाना क्षेत्र में एक ट्रक और ऑटो की टक्कर हो गई है, जिसमें छह लोग घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

साथ ही मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. मुजफ्फरपुर जिले में ऑटो और ट्रक की भीषण टक्कर में चार शिक्षकों समेत छह लोग घायल हो गए. इनमें से दो की हालत गंभीर बनी हुई है.

यह मामला करजा थाना क्षेत्र के अख्तियारपुर मोड़ के पास की है. इस हादसे में ऑटो रिक्शा भी क्षतिग्रस्त हुआ है. सभी घायलों को एसकेएमसीएच रेफर किया गया है. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. एक महीने में दूसरी बार इस तरह की घटना हुई हैजानकारी के मुताबिक, मुजफ्फरपुर जिले के करजा थाना क्षेत्र के अख्तियारपुर मोड़ के पास सोमवार की सुबह ऑटो और ट्रक की भीषण टक्कर हो गई. इस हादसे में चार शिक्षक समेत छह लोग जख्मी हो गए, जिनमें से दो की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना की जानकारी के बाद मौके पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान मौके पर अफरातफरी की स्थिति बन गई. वहीं, घटना के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया.

इधर, घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची करजा थाना पुलिस और स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए मड़वन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए चिकित्सकों ने घायलों को एसकेएमसीएच रेफर कर दिया. बताया जा रहा है कि घायलों में से दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है.

करजा थाना पुलिस ने बताया कि करजा थाना क्षेत्र में एक ट्रक और ऑटो की टक्कर हो गई है, जिसमें छह लोग घायल हो गए हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. साथ ही मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. घायलों की पहचान जैतपुर हाई स्कूल की शिक्षिका सुविधा आर्या, ऋतु राज और करजा हाई स्कूल के शिक्षक संजीव झा तथा अभिजीत कुमार के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि सुविधा आर्या ऑटो से स्कूल जा रही थीं.

0Shares
A valid URL was not provided.