ज्वेलरी दुकान में ग्राहक बनकर घुसे छह अपराधी ने हथियार का भय दिखाकर दो करोड़ के आभूषण लूटकर हुए फरार

ज्वेलरी दुकान में ग्राहक बनकर घुसे छह अपराधी ने हथियार का भय दिखाकर दो करोड़ के आभूषण लूटकर हुए फरार

वैशाली: अपराधियों ने गुरुवार को महुआ बाजार के पातेपुर रोड स्थित श्रीकृष्णा ज्वेलर्स से करीब दो करोड़ रुपये के आभूषण व 20 लाख कैश लूट लिया. इस दौरान अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी व कर्मियों के साथ मारपीट भी की. वे अपने साथ दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे का हार्डडिस्क भी ले गये. जानकारी के अनुसार दोपहर करीब 1:15 बजे श्री कृष्णा ज्वेलर्स में दो महिलाएं मंगलसूत्र खरीद रही थी. उसी दौरान मास्क पहने छह-आठ अपराधी ग्राहक बन कर दुकान में घुसे और दुकानदार, उनके कर्मियों व ग्राहकों को पिस्टल के बल पर बंधक बना लिया.

अपराधियों ने संचालक के पॉकेट से लॉकर की चाबी छीन ली और लॉकर खोल कर करीब 20 लाख रुपये और दो करोड़ रुपये के आभूषण लूट लिये. अपराधियों ने ज्वेलरी व कैश बैग में भरने के बाद व्यवसायी गोपाल साह और कर्मी टुनटुन सिंह व विनोद कुमार सिंह को पिस्टल के बट से मारकर घायल कर दिया और उनके पैर-हाथ बांधकर भाग निकले. अपराधियों ने करीब आधा घंटा तक लूटपाट की. एसपी मनीष ने कहा कि लूट की रकम अभी स्पष्ट नहीं है. जांच की जा रही है.

पूछताछ में सभी अपराधियों ने बताया कि ये फिलहाल ग्रामीण बैंक को लूटने का प्लान बना रहे थे. यही नहीं इसके अलावा राजीव नगर थाना क्षेत्र के एक बड़े व्यवसायिक प्रतिष्ठान भी गिरोह के निशाने पर थे. एसएसपी ने बताया कि सारण में एक गुड़ व्यवसायी एवं पश्चिम बंगाल के एक डॉक्टर के घर पर डकैती की घटना को अंजाम देने के लिए रेकी कर चुके थे. ये सारी घटनाएं जून में ही अंजाम देने वाले थे.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें