सीवान में पांच अंतरराज्यीय अपराधियों को पुलिस ने दबोचा

सीवान: सीवान पुलिस अधीक्षक सौरव कुमार साह के निर्देश पर गठित एक विशेष टीम ने मंगलवार की सुबह सिवान में  अपराध की योजना बना रहें पांच कुख्यात अंतरराज्यीय अपराधियों को धर दबोचा. गौरतलब हो कि पुलिस अधीक्षक को लगभग दस दिनों पहले यह इनपुट मिला था कि उत्तर प्रदेश के देवरिया जेल में बंद अपराधियों के द्वारा सीवान में कोई बड़ी अपराधिक घटना को अंजाम देने की योजना बनाई जा रही है. पुलिस अधीक्षक ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक विशेष टीम बना कर अपराधियों की टोह लेनी शुरू कर दी.

टीम में अपर पुलिस अधीक्षक अरविंद कुमार, पुअनी विनय प्रताप सिंह, पुअनी मनोज कुमार, पुअनी अशोक कुमार व एसीएफ के पुअनी संतोष कुमार शामिल थे. वहीं मंगलवार को पुलिस अधीक्षक को सूचना मिली की सीवान के दरौली थाना क्षेत्र में उत्तर प्रदेश के कुछ अपराधियों को देखा गया है. पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में पुलिस टीम तुरंत सक्रिय हुई और अपराध की योजना बनाते हुये उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के पांच अपराधियों को दरौली थाना क्षेत्र के बवना बाजार से गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अपराधियों के पास दो रेगुलर पिस्टल व भारी मात्रा में गोली बरामद किया गया है.

पुलिस अधीक्षक सौरव कुमार साह ने मंगलवार को एक प्रेस वार्ता आयोजित कर के मीडिया के सामने अपराधियों को प्रस्तुत करते हुए बताया कि गिरफ्तार अपराधी देवरिया जिले के बनकटा थाना के रामपुर गांव के अरूण कुमार, लार थाना के लार चौक के सतीश जायसवाल, गोरखपुर जिले के पिपराईच थाना के हैदरगंज पादरी बाज़ार के विवेक कुमार निषाद, गोरखनाथ थाना क्षेत्र के नयागांव के अजय कुमार निषाद व पिपराईच थाना के हैदरगंज थाना क्षेत्र के अच्छेलाल निषाद के रूप में पहचान हुई है.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में अरूण कुमार पहले भी उत्तर प्रदेश में कार्रबाई के साथ गिरफ्तार हो चुका है और यह बिहार के भी कई थानों में वारंटी है, वहीं सतीश जायसवाल उत्तर प्रदेश का कुख्यात अपराधी है और कई बार जेल जा चुका है वही अच्छेलाल कुख्यात अंतरराज्यीय वाहन चोर है.

सीवानसे नवीन सिंह परमार की रिपोर्ट

0Shares
Prev 1 of 250 Next
Prev 1 of 250 Next