Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

ठेला चालक ने किया प्रखंड प्रमुख के कार्यालय का उद्घाटन

सीवान (नवीन सिंह परमार की रिपोर्ट): जिले के दक्षिणांचल में स्थित रघुनाथपुर हमेशा अपने गतिविधियों से सीवान  ही नहीं आस-पास के जिलों में भी अपनी एक अलग पहचान रखता है. वह चाहे रघुनाथपुर के नरहन व मुरापट्टी गांव का दशहरा की विशाल शोभा यात्रा, रघुनाथपुर में सामाजिक स्तर पर आयोजित होने वाला रघुनाथपुर महोत्सव हो या रघुनाथपुर के पजंवार में प्रतिवर्ष 3 दिसम्बर को आयोजित होने वाला अंतरराष्ट्रीय आयोजन भोजपुरिया स्वाभिमान सम्मेलन हो.

रघुनाथपुर का हर सामाजिक, साहित्यिक व राजनैतिक आयोजन अपने आप में समाज को एक विशेष प्रकार का संदेश ही नहीं देता बल्कि वर्तमान सामाजिक व राजनैतिक व्यवस्थाओं को एक सकारात्मक नेतृत्व भी प्रदान करने का प्रयास भी करता है.

शनिवार को रघुनाथपुर के गौरवशाली परम्परा को आगे बढातें हुए नवनिर्वाचित प्रखंड प्रमुख देवेन्ती देवी व उनके पुत्र मंटू सिंह ने एक और कृतिमान स्थापित करते  प्रखंड प्रमुख के कार्यालय का उद्घाटन समाज के अंतिम पायदान पर खङे व्यक्ति स्थानीय बाजार के एक मजदूर व ठेला चालक रामपूजन साह से करवा कर वर्तमान सामाजिक व राजनैतिक व्यवस्था को एक नया संदेश देने का प्रयास किया.

इस मौके पर दूसरी बार प्रखंड प्रमुख बनीं देवेन्ती देवी ने कहां कि समाज के अंतिम पायदान पर खङे हर एक व्यक्ति को सम्मान देने के साथ- साथ उसके जीवन में खुशहाली लाना सरकार सभी विकास योजनाओं को समाज के अंतिम पायदान तक पहुंचना ही मेरी प्रथम व अंतिम कार्य योजना है.

उद्घाटन के मौके पर प्रखंड प्रमुख के प्रतिनिधि मंटू सिंह ने समारोह के मुख्य अतिथि ठेला चालक रामपूजन साह सहित सभी अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा कि रघुनाथपुर प्रखंड के हर एक व्यक्ति के कल्याण व सर्वांगीण विकास के लिए प्रखंड प्रमुख का कार्यालय प्रशासनिक अधिकारियों के साथ 24×7 घंटे कार्य करेगा.

इस मौके पर जिला पार्षद व भाजपा नेता  राजबली  माझी, जिला पार्षद सुशीला देबी ,उप प्रमुख रोहित कुमार यादव, एन.डी.ए संयोजक नागेन्र्द सिंह, पूर्व उप प्रमुख दिलीप भगत, मुखिया गोपाल सिंह, पूर्व मुरिवया  आश कर्ण सिह,   पूर्व मुरिवया विश्वनाथ  यादव, पंचायत समिति सदस्य नागेन्र्द मिश्रा, विजय प्रताप सिह, ललन सिह , महिपाल सिह, विमलेश प्रसाद, मुखिया अजीत सिह,  मोरव्तार सिह सहित सैकडो की संख्या में समाज के प्रबुद्ध नागरिक व जनप्रतिनिधि मौजूद थे. संचालन विनोद कुमार सिह ने किया.

Exit mobile version