सीवान जेल में डीएम, एसपी के नेतृत्व में हुई छापेमारी

सीवान जेल में डीएम, एसपी के नेतृत्व में हुई छापेमारी

सीवान: जिलाधिकारी महेंद्र कुमार एवं पुलिस कप्तान सौरभ कुमार साह के संयुक्त नेतृत्व में बुधवार को सीवान जेल में औचक छापेमारी की गई. इस दौरान जेल परिसर में सघन जांच किया गया.

जेल प्रशासन इसे मैनुअल जांच अभियान बता रहा है. लेकिन सूत्रों के हवाले से मिल रही जानकारी के जरिये इस छापेमारी को पत्रकार राजदेव हत्याकांड से जोड़ कर देखा जा रहा है.

सीवान जेल में बंद पूर्व बाहुबली सांसद मो.शहाबुद्दीन का नाम पत्रकार राजदेव हत्याकांड में उछलने के बाद से जेल में हुई ये छापेमारी कई मायनों में महत्वपूर्ण मानी जा रही है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक छापेमारी के दौरान जेल में शहाबुद्दीन से मिलने आये कुछ लोगों को भी पूछताछ के नाम पर हिरासत में लिया गया है. साथ ही कुछ लोगों के मोबाइल फोन को भी जब्त कर सर्विलांस में डालने की बात सामने आ रही है.
विदित हो की 13 मई को सीवान के दैनिक हिन्दुस्तान के ब्यूरो प्रभारी राजदेव रंजन की अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी जिसके बाद सीवान में पुलिस द्वारा एक के बाद एक कई जगहों पर छापेमारी की गई है.

मामले की सीबीआई जांच की अनुशंसा के बाद जेल में हुए इस सघन छापेमारी से हत्याकांड से जुड़े कई राज सामने आने की संभावना है.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें