Jun 19, 2018 - Tue
Chhapra, India
32°C
Wind 4 m/s, SSE
Humidity 70%
Pressure 747.81 mmHg

19 Jun 2018      

Home अपना प्रदेश

सिवान: जेल के अंदर से मोहमद शहाबुद्दीन की वायरल फोटो के मामला उजागर होने के बाद मंगलवार को सिवान के सीजेएम कोर्ट में शहाबुद्दीन में पेशी हुयी. कोर्ट में चली सुनवाई के बाद उन्हें इस मामले में जमानत मिल गई है.

मंगलवार सुबह से ही कोर्ट के बाहर काफी भीड़-भाड़ लगी थी. पुलिस जब शहाबुद्दीन को लेकर कोर्ट पहुंची तो वो उसी लुक में नजर आए जिस लुक में तस्वीरें वायरल हुई थीं.

पुलिस ने मामले की तह तक जाने के लिए शहाबुद्दीन से पूछताछ को आवश्यक बताते हुए रिमांड पर लेने के लिए भी कोर्ट में आवेदन दिया था. इसी आलोक में न्यायालय ने सात फरवरी को शहाबुद्दीन को पेश करने का आदेश जारी किया था.

विदित हो कि पिछले महीने जेल से शहाबुद्दीन की तीन फोटो नए लुक में सोशल मीडिया में वायरल हुई थी. इस पर जेल आइजी के आदेश पर डीएम द्वारा एसडीओ भूपेंद्र कुमार यादव व एएसपी कार्तिकेय शर्मा से कराई गई जांच में साबित हुआ था कि फोटो जेल से ही वायरल हुई थी.

इसके बाद जेल अधीक्षक विधु भारद्वाज ने इस मामले में शहाबुद्दीन और एक अज्ञात के खिलाफ मुफ्फसिल थाने में एफआइआर दर्ज कराई थी. पुलिस का मानना है कि उस अज्ञात शख्स के बारे में शहाबुद्दीन ही बता सकते हैं. एसपी के निर्देश पर आइओ ने शहाबुद्दीन को रिमांड पर लेने के लिए कोर्ट में आवेदन दिया था.

(Visited 90 times, 1 visits today)
Similar articles

Comments are closed.

error: Content is protected !!