Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

मॉब लिचिंग मे हुई मारपीट में दूसरे घायल की भी हुई मौत,पांच अभियुक्तों को भेजा गया जेल

गया: मोहड़ा प्रखंड के दरियापुर पंचायत के अंतर्गत किशुनपुरा टोला पहाड़ पर रविवार की देर रात हुई मौब लीचिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। दूसरा घायल मगध मेडिकल मे इलाजरत था। जहां उसकी भी मौत मंगलवार को हो गई।मृतक हरेकृष्ण कुमार उर्फ़ भुलेटन कुमार उर्फ़ पंडित के पत्नी अनीता देवी ने अतरी थाने में पांच नामजद एवं 10 अज्ञात के विरुद्ध आवेदन दिया है।

नीमचक बथानी डीएसपी विनय कुमार शर्मा ने बताया कि किशनपुरा मामले में ग्रामीणों के द्वारा पीटे जाने के बाद दोनों की मौत हो गई है। जिसमें मृतक हरे कृष्ण कुमार उर्फ भूलेटन कुमार उर्फ पंडित के पत्नी के द्वारा आवेदन थाने में दिया गया है वहीं नवलेश कुमार को मगध मेडिकल में इलाज के दौरान डॉक्टर मृत घोषित किया,दोनों की मौत हो गई है ।मृतक नवलेश कुमार के परीजनों के द्वारा किसी भी प्रकार आवेदन नही मिला है। नवलेश नवादा जिला के नारदीगंज थाना नानपुर गांव के निवासी है।

अतरी थानाध्यक्ष दिवाकर कुमार विश्वकर्मा ने बताया कि हत्या से संबंधित अनीता देवी ने जो आवेदन दिया है। उसमें 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया हैं और जेल भेज दिया गया है। गिरफ्तार किए गए अभियुक्त जागरूप मांझी, छोटे लाल मांझी, सोनू शर्मा, राजेंद्र कुमार, यह सभी अभियुक्त गया जिला अतरी थाना किसुनपुरा के निवासी हैं। वही छोटू मांझी नवादा जिला हिसुआ थाना भदसेनी गाँव के निवासी हैं इन सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। वही अन्य 10 अभियुक्त के गिरफ्तारी के लिए कई स्थानों पर छापेमारी किया गया हैं। बहुत जल्द लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जायेगा।

Exit mobile version