स्कार्पियो ने ट्रैक्टर में मारी टक्कर, 12 लोगों की मौत, कई घायल

स्कार्पियो ने ट्रैक्टर में मारी टक्कर, 12 लोगों की मौत, कई घायल

Bihar: मुजफ्फरपुर के कांटी थाना अंतर्गत एनएच 28 के समरसपुर में शनिवार की अहले सुबह उत्तर प्रदेश से आ रही एक स्कार्पियो ने ईंट लदे ट्रैक्टर में पीछे से टक्कर मार दी. जिससे स्कार्पियो के परखचे उड़ गए. वहीं ट्रैक्टर ट्रॉली बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. घटना में ट्रैक्टर सवार मीनापुर के पानापुर निवासी एक मजदूर सहित 12 लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में हथौड़ी के डीहजीवर के 10 और मीनापुर के धारपुर चैनपुर व पानापुर के एक-एक लोग शामिल हैं. जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है.

सभी होली में शामिल होने यूपी के फैजाबाद और बस्ती से घर लौट रहे थे. मौत की सूचना मिलते ही गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई. जिससे सड़क जाम हो गया. एनएच पर वाहनों की लंबी कतार लग गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया.

मृतकों में हथौड़ी के डीह जीवर गांव के 10 लोग शामिल है. जिसमें रामवरण सहनी, मनीष साह, विकास कुमार, सिकंदर सहनी, राजू सहनी, ध्रुव सहनी, जयकरण सहनी, रितिक रोशन, रंजन साह व कमलेश सहनी है. जबकि गोकुल मांझी व अरुण सहनी मीनापुर के चैनपुर की भी मौत हो गई.

घटना को लेकर यूपी में हथौड़ी डीहजीवर के बिकाऊ सहनी ने बताया कि उन्हें भी इन्हीं लोगों के साथ स्कार्पियो से घर आना था, लेकिन कल रात कुछ अन्य लोग ट्रेन से आ रहे थे. मैं भी उनके साथ ही आ गया. सुबह ही घटना की जानकारी मिली. सभी वर्षों से यूपी के फैजाबाद व बस्ती इलाके में रहकर मकान बनाने का काम करते हैं.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें