Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

सारण जिला पत्रकार संघ ने दिवंगत राजदेव रंजन के परिजनों को दी सवा लाख की सहायता राशि

छपरा/सीवान: सारण जिला पत्रकार संघ की ओर से मंगलवार को सीवान के दिवंगत पत्रकार राजदेव रंजन के परिजनों को सवा लाख रुपये की सहायता राशि प्रदान की गई. सारण जिला के पत्रकारों के प्रतिनिधि मंडल ने सीवान स्थित उनके आवास पर पहुंचकर पत्नी आशा रंजन और बेटी साक्षी रंजन को संबंधित राशि की जमा रसीद सौंपी.

संघ द्वारा ये रुपये दिवंगत पत्रकार की सुपुत्री साक्षी के सुकन्या समृद्धि योजना के खाते में जमा किये गये हैं ताकि उसके भविष्य की जरूरत के समय काम आ सके. इस कार्य में जिले के तमाम पत्रकारों के अलावा कुछ सामाजिक संगठनों और विभिन्न वर्ग के लोगों ने भी सहयोग किया है.

प्रतिनिधि मंडल में राकेश कुमार सिंह, विद्याभूषण श्रीवास्तव, सुशील कुमार सिंह, पंकज कुमार, मुकुंद सिंह, देवेन्द्र श्रीवास्तव, जाकिर अली, शकील हैदर, मुकेश कुमार यादव और कबीर अहमद शामिल थे.

पत्रकारों ने बिहार सरकार द्वारा अब तक कोई आर्थिक सहायता नहीं दिये जाने या इस सम्बन्ध में किसी तरह की घोषणा नहीं किये जाने पर आश्चर्य जताया. पत्रकार संघ ने इसे पीड़ित परिवार के प्रति नाइंसाफी बताया. संघ ने सरकार इस पर जल्द विचार कर 25 लाख अनुग्रह राशि देने और पत्नी की शिक्षिका की नौकरी को स्थायी करने की मांग की. संघ ने अपराधियों को जल्द सजा दिलाने की भी मांग की.

Exit mobile version