चाकू गोदकर बालू व्यवसायी की हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम, पुनः यातायात बहाल

चाकू गोदकर बालू व्यवसायी की हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम, पुनः यातायात बहाल

Bhojpur: जिले के सहार थाना क्षेत्र अन्तर्गत हातिमगंज गांव के समीप गुरुवार की देर रात चाकू गोदकर युवक की हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. शुक्रवार की सुबह सड़क किनारे से युवक का शव बरामद किया गया.बरामद शव की पहचान सहार के बड़की खड़ाव गांव निवासी उधो मौआर के 25 वर्षीय पुत्र छोटू कुमार के रूप मे हुई है. मृतक भोजपुर में बालू का व्‍यवसायी था. उसके शरीर पर चाकू व लोहे के रॉड के निशान पाए गए है.

घटना को लेकर स्थानीय लोगो का कहना है कि छोटू रात को गाड़ी पर बालू लोड कराने की बात कहकर घर से निकला था पर देर रात घर वापस नहीं लौटा. सुबह उसके शव मिलने की जानकारी जैसे ही स्वजनों को मिली वो घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े. उसके शरीर पर चाकूओं के निशान पाए गए. हत्‍या के दौरान उसे लोहे की रॉड से पीटे जाने के भी निशान मिल है.

आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम, पुलिस ने समझा बुझाकर यातायात को किया सुचारू

हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने शव के साथ नासरीगंज-सकड्डी हाईवे को जाम कर दिया. सड़क पर उतरे लोग अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने सड़क पर उतरे लोगों को किसी तरह समझा-बुझा कर सड़क जाम हटवाया.
घटना से गांव में मातम का माहौल है. स्‍वजनों की करुण चीत्कार से माहौल गमगीन हो गया है. पोस्‍टमॉर्टम के बाद देर शाम तक शव का अंतिम संस्‍कार कर दिए जाने की संभावना है. अभी तक घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है. हालांकि, पुलिस पुरानी रंजिश सहित अन्‍य सभी संभावित बिंदुओं को ध्‍यान में रखकर अपनी जांच शुरू कर चुकी है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें