रूपेश हत्याकांड: नीतीश कुमार ने कहा- अपराध की घटनाएं बर्दाश्त नहीं, जल्द हो गिरफ्तारी

रूपेश हत्याकांड: नीतीश कुमार ने कहा- अपराध की घटनाएं बर्दाश्त नहीं, जल्द हो गिरफ्तारी

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की हत्या पर बुधवार को बयान दिया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने DGP को निर्देश दिया है कि वह रूपेश हत्याकांड के आरोपियों की अविलंब गिरफ्तारी सुनिश्चित करें. नीतीश कुमार ने आज डीजीपी एसके सिंघल से बात करके पूरे घटना की जानकारी ली.

बिहार के सीएम ने डीजीपी को निर्देश दिया कि घटना में शामिल अपराधियों की अविलंब गिरफ्तारी हो और स्पीडी ट्रायल करवा कर दोषियों को जल्द से जल्द कड़ी सजा दिलवाई जाए. सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में किसी तरह के अपराध की घटनाओं को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

बता दें कि रूपेश कुमार सिंह पर बाइक सवार बदमाशों ने मंगलवार को उस वक्त हमला किया, जब पटना एयरपोर्ट से वो पुनाईचक इलाके में स्थित अपने कुसुम विला अपार्टमेंट पहुंचे थे. SUV चला रहे रूपेश को जरा भी भनक नहीं थी कि हमलावर उनके करीब हैं. वह अपने अपार्टमेंट के गेट पर रुके थे, तभी बाइक सवार बदमाशों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी. बाइक सवार बदमाशों ने रूपेश सिंह पर 6 गोलियां चलाईं, जो उनके सीने में और हाथ में लगीं. गोलीबारी के बाद अपराधी बड़े आराम से हथियार लहराते फरार भी हो गए.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें