बेकाबू ट्रक ने दुकानों को रौंदा, आठ की मौत, गुस्साए लोगों ने किया पथराव

बेकाबू ट्रक ने दुकानों को रौंदा, आठ की मौत, गुस्साए लोगों ने किया पथराव

Patna/Nalanda: बिहार में नालंदा जिले के तेल्हाड़ा थाना के समीप रविवार को अनियंत्रित ट्रक ने सड़क किनारे स्थित कई दुकानों को रौंद दिया, जिसमें आठ की मौत हो गई। दुर्घटना में कई अन्य लोग घायल भी हुए हैं। घटना से गुस्साए स्थानीय लोगों ने पुलिस बल पर पथराव किया, जिसमें एक एएसआई घायल हो गया।

पुलिस के मुताबिक मृतकों में प्रदुमन बिंद और कौशल बिंद समेत आठ अन्य लोग हैं। बताया गया है कि नालंदा जिले के तेल्हाड़ा थाना के समीप रविवार शाम एक अनियंत्रित ट्रक सड़क किनारे स्थित दुकानों को रौंदते हुए निकल गया। दुर्घटना में दुकानदार सहित आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हैं।
दुर्घटना के बाद से ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। नाराज ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव किया और जमकर नारेबाजी की। पथराव में एक एएसआई जख्मी हो गया।

स्थानीय लोगों के अनुसार जहानाबाद से ट्रक नालंदा की ओर आ रहा था। इस बीच थाना गेट के समीप ट्रक अनियंत्रित होकर दुकानों को रौंदने लगा।

दुर्घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी और चीख-पुकार मच गई है। निजी क्लीनिक हो या फिर सरकारी अस्पताल सभी जगह लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। लोगों का मानना है कि मृतकों की संख्या में और इजाफा हो सकता है। फिलहाल, जिले से वरीय अधिकारी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं।

हिन्दुस्थान समाचार

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें