Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

सड़क दुर्घटना में पति-पत्नी की मौत, तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले में मंगलवार के दिन एक अनियंत्रित वाहन ने पाँच लोगों को अपने चपेट में ले लिया, जिसमे पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई तथा तीनों बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल बच्चों को बेहतर उपचार के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया. दुर्घटना के बाद चालक वाहन छोड़ कर फरार हो गया.

बताया जाता हैं कि गोपालगंज के यादवपुर थाना क्षेत्र के बढ़ई पटरी निवासी अशोक महतो अपनी पत्नी बिन्दु देवी तथा तीनों बच्चों के साथ मोटेरसाईकिल से यादवपुर से प्यारेपुर किसी शादी सामारोह में शामिल होने जा रहे थे. इसी दौरान सड़क किनारे जब वह अपनी मोटेरसाईकिल खड़ी कर पानी पी रहे थे तभी तेज रफ्तार में आ रही कार ने सभी को कुचल दिया. जिससे घटनास्थल पर ही पति-पत्नी कि मौत हो गयी तथा तीनों बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल बच्चों में दो लड़का तथा एक लड़की हैं. जिन्हें बेहतर उपचार के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया हैं.

स्थानीय पुलिस ने कार को जब्त कर लिया. मृतक के आश्रितों को 10 हजार रुपया अंतिम संस्कार के लिए कबीर अन्त्योष्टि से उपलब्ध कराया गया तथा बीडीओ ने कहा कि मृतक के आश्रितों को 4 लाख रुपए दिये जाएंगे.

Exit mobile version