Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

दिल्ली से बिहार जा रही बस खड़े ट्रक से टकराई, दो की मौत, 11 घायल

– घटना के बाद बस चालक फरार, जांच में जुटी पुलिस

गोंडा: दिल्ली से बिहार जा रही बस नवाबगंज थाना क्षेत्र के लोलपुर राजमार्ग स्थित रॉयल हैरिटेज होटल के पास खड़ी एक ट्रक से अचानक टकरा गई। बस में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि 11 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी को इलाज के लिए अयोध्या के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रविवार की सुबह बिहार जा रही बस ने जैसे ही सरयू नदी का पुल पार करके थोड़ी ही दूर पहुंची थी। अचानक अनियंत्रित होकर पास में खड़े एक ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि बस के आगे के हिस्से के परखच्चे उड़ गए। आसपास के लोगों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस से अस्पताल भेजा। मृतकों में बिहार प्रदेश के चेहरा कला वैशाली निवासी ममन कुमार (35) तथा बस्ती जनपद के खोड़रा कुंवर थाना हरैया निवासी श्याम नारायन सिंह (40) हैं। घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया।

इस संबंध में क्षेत्राधिकारी तरबगंज संसार सिंह राठी ने बताया कि रविवार की सुबह एक बस सरयू नदी का पुल पार करने के बाद रॉयल होटल के पास खड़े एक ट्रक ने टकरा गई जिसका रजिस्ट्रेशन संख्या बीआर 50 पी 5309 है। इनमें दो लोगों की मौत हो गई है जबकि 11 अन्य लोग घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए अयोध्या के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह लोग हुए घायल

बिहार के रहने वाले जितेश कुमार, दिनेश पासवान, रामदेव राम, मन्टू यादव, मो. निषाद, मो. नूर, मनोज कुमार पुत्र बालेश्वर यादव, फुली पासवान, मुन्नी, कमलेश आदि लोग घायल हैं।

Exit mobile version