Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

RJD नेता की गोली मारकर हत्या, गुस्साए लोगों ने स्टेट हाइवे किया जाम

आरा: राष्ट्रीय जनता दल के नेता रवि यादव की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. रवि का शव स्थानीय लोगों ने सड़क के किनारे से बरामद किया और उनकी बाइक भी वहां से बरामद की गई. हालांकि हत्या की वजह अभी तक पता नहीं चल पाई. इस हत्याकांड से गुस्साए लोगों ने रवि का शव सड़क पर रख कर आरा-सासाराम स्टेट हाइवे जाम कर दिया. पुलिस को उन्हें बामुश्किल समझा बुझाकर जाम खुलवाया.

हत्या की यह वारदात गड़हनी थाना इलाके के सहंगी-रामडीहरा रोड़ की है. जहां गांव भेड़री के रहने वाले राजद के युवा नेता रवि यादव की लाश सड़क किनारे पड़ी मिली. राजद नेता बीती रात घर से बाइक पर पास के एक गांव में श्राद्ध कार्यक्रम में शामिल होने गए थे और गुरुवार को उनकी लाश संदिग्ध हालात में सड़क किनारे पड़ी मिली. मौके पर राजद नेता की बाइक भी पड़ी थी.

सड़क किनारे लाश देखकर ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना गड़हनी थाने को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. रवि यादव की हत्या की खबर जंगल में आग तरह फैल गई. राजद समर्थकों और गुस्साए लोगों ने आरा-सासाराम स्टेट हाइवे पर शव रख कर जाम लगा दिया. आरा के सदर एसडीओ पंकज राउत मौके पर पहुंचे और जाम कर रहे लोगों को आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देकर जाम खुलवाया.

Exit mobile version