Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

दो दिन में पप्पू यादव को रिहा करें: रंजीता रंजन

पटना: जन अधिकार पार्टी अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव को जेल भेजने के मामले में उनकी पत्नी व कांग्रेस पार्टी की पूर्व सांसद रंजीत रंजन ने पटना में प्रेसवार्ता कर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, भाजपा नेता राजीव प्रताप रूडी और ड्रग्स माफिया के खिलाफ गुरुवार को  जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि अगर दो दिनों में पप्पू यादव की रिहाई नहीं हुई तो वे मुख्यमंत्री, राजीव प्रताप रूडी और भाजपा को सड़क पर खड़ा करेंगी।
रंजीता रंजन ने कहा कि महामारी में राजनीति-राजनीति खेलने का वक्त नहीं है।इस वक्त हम सभी को एक दूसरे का सपोर्ट करना चाहिए। उन्होंने सवाल किया कि पप्पू यादव का कौन सा अपराध था, जिसमें जेल भेजा गया।
पूर्व कांग्रेस सांसद ने मुख्यमंत्री से पूछा कि आपको आखिर हो क्या गया है। इतने अपंग क्यों हो गए हैं। ऐसी कौन सी चीजें हैं जिसके दबाव में आप वो सबकुछ कर रहे हैं, जो बिहार को गंवारा नहीं। 89 के जिस कांड में पप्पू यादव पर केस हुआ। उस कांड के सूचक, आज तीनो लोगों का वीडियो चल रहा है कि केस फर्जी है। 32 साल बाद पुराना केस महामारी के वक्त याद आया क्यों? इसी में सब छुपा है।
उन्होंने राजीव प्रताप रूडी से सांकेतिक रूप से पूछा कि वे पायलट थे, किसके आशीर्वाद से मंत्री बने, कैसे राजनीति में आये। उत्तराखंड फार्म हाउस, बिहार, दिल्ली से लेकर जितने भी स्टाफ हैं, उसकी सैलरी कहां से दे रहे हैं। उन्हें जब कॉन्स्टीट्यूशन क्लब का इंचार्ज बनाया गया, तब कितना घोटाला हुआ। स्किल इंडिया के मिनिस्टर थे। मोदी साहब ने क्यों हटाया। स्किल इंडिया में एंबुलेंस ड्राइवर को ट्रेनिंग देनी थी, क्यों नहीं दी। ये सब आप बताएं।
Exit mobile version