कोरोना के दोबारा उठते दुष्प्रभाव को देखते हुए पूरी सावधानी बरतें: रविशंकर प्रसाद

कोरोना के दोबारा उठते दुष्प्रभाव को देखते हुए पूरी सावधानी बरतें: रविशंकर प्रसाद

पटना: राजधानी पटना सहित बिहार में कोरोना की दूसरी लहर को लेकर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने बिहार के समस्त निवासियों से आग्रह किया है कि वे कोरोना के दोबारा उठते दुष्प्रभाव को देखते हुए पूरी सावधानी बरतें।
उन्होंने रविवार को बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय से राज्य में कोरोना की रोकथाम के लिए उठाए जा रहे कारगर उपायों के बारे में व्यापक चर्चा की। रविशंकर प्रसाद ने स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय से आग्रह किया कि पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल और नालन्दा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कोरोना के बेड की संख्या बढ़ाई जाए और ऑक्सीजन, दवा आदि की उचित व्यवस्था की जाए।साथ ही उन्होंने पटना में कोरोना की जांच के अभियान को और तेज करने का आग्रह किया।
केंद्रीय मंत्री ने पटना के जिलाधिकारी चन्द्रशेखर सिंह से भी कोरोना के संबंध मे समीक्षा की और उनसे आग्रह किया कि पूरे शहर में सैनेटाइजेशन, साफ-सफाई और कोरोना जांच की व्यवस्था के लिए वे स्वयं अपने स्तर से भी मॉनीटर करें।
उल्लेखनीय है कि केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद आज बिहार के पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन की माता जी की तेरहवीं पर पटना पहुंचे थे।

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें