Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या राय के बारे में राबड़ी देवी ने कह दी यह बड़ी बात

पटना: राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव का विवाह धूमधाम से सम्पन्न हो गया. परसा के विधायक चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय लालू प्रसाद की पतोहू बनकर राबड़ी देवी के घर भी पहुँच चुकी है.

बहू के घर आने के अगले दिन राबड़ी देवी अपने बेटे तेज प्रताप यादव के साथ बांके बिहारी मंदिर में जाकर भगवान को पूजा अर्चना करते हुए परिवार की सुख शांति के लिए आशीर्वाद मांगा. उन्होंने सपरिवार भागवान शिव की पूजा-अर्चना की और परिवार की सुख और समृद्धि के लिए आशीर्वाद मांगा.

इस दौरान राबड़ी देवी ने अपनी बड़ी बहू के बारे में वह बड़ी बात कह दी जिससे बहू ऐश्वर्या राय के परिवार के लोग काफी खुश है. राबड़ी देवी ने ऐश्वर्या राय के बारे में कहा कि बहू के घर में पैर पड़ते ही दुख के बादल छटने लगे हैं. बड़ी बहू हमारे परिवार के लिये लक्ष्मी का रूप है जिसके घर आने से खुशियां वापस आ रही है.

बताते चले कि इन दिनों पूरा लालू परिवार कानूनी पचरों का सामना कर रहा है. परिवार के मुखिया लालू यादव चारा घोटाला के कई मामलों में दोषी करार दिए गए हैं और सजा काट रहे हैं. हालांकि बेटे की शादी में शामिल होने के लिए उन्हें तीन दिनों के लिए सशर्त पैरोल मिली थी.

उसके बाद झारखंड हाइकोर्ट ने लालू यादव के गिरते स्वास्थ्य को देखते हुए छह हफ्ते के लिए बेल की मंजूरी दी है. लालू यादव के अलावा उनकी बड़ी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती, दामाद शैलेश, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर भी कई आरोप लगे हैं.

Exit mobile version