Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

बिहार के बेगूसराय में साइको किलर ने 11 लोगों को मारी गोली, एक की मौत

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में बेखौफ साइको किलर अपराधियों ने मंगलवार की शाम राष्ट्रीय उच्च पथ के विभिन्न जगहों पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर जहां एक युवक की हत्या कर दी। वहीं दस से अधिक लोगों को घायल कर दिया है, जिसमें कई की हालत गंभीर बनी हुई है तथा सबों का इलाज विभिन्न निजी नर्सिंग होम में चल रहा है।

समाचार भेजे जाने तक विभिन्न जगहों से गोलीबारी में घायल होने की लगातार सूचना मिल रही है तथा घायलों और मृतकों का आंकड़ा बढ़ सकता है। ताबड़तोड़ गोलीबारी के बाद पूरे जिला भर में दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया है।

बाइक सवार अपराधियों ने बछवाड़ा थाना क्षेत्र के गोधना के समीप से गोलीबारी करना शुरू किया तथा चकिया ओपी के थर्मल तक विभिन्न जगहों पर गोलीबारी किया। संभावना जताई जा रही है कि किसी साइको किलर ने बेगूसराय में अब तक के सबसे बड़े इस भीषण वारदात को अंजाम दिया है।

सीसीटीवी फुटेज में बाइक सवार दो युवकों में से पीछे बैठा युवक पिस्तौल से गोलीबारी कर रहा है। एसपी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि गोलीबारी की सूचना मिलते ही पूरे जिले में नाकेबंदी कर दी गई है। बछवाड़ा से सीसीटीवी फुटेज आया है तथा सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पहचान की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक मालती के समीप पिपरा देवस निवासी चंदन कुमार को अपराधियों ने गोली मारी, उसे उठाकर बरौनी के एक निजी अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इसके अलावा बदमाशों ने शोकहारा निवासी एक युवक को अपराधियों ने गोली मारी। बछवाड़ा थाना क्षेत्र में तेयाय ओपी के बुरहीवन निवासी गौतम कुमार, मंसूरचक थाना क्षेत्र के गोविन्दपुर कोठी निवासी नितीश कुमार एवं बरौनी फ्लैग निवासी अमरजीत कुमार एवं ओरियामा निवासी दिनेश कुमार सहित चार युवकों को गोली मारी। इसके बाद तेघड़ा थाना क्षेत्र के अयोध्या चौक पर रघुनंदनपुर निवासी दीपक कुमार को गोली मारी गई।

आधारपुर चौक के समीप बजाज फाइनेंस कंपनी के कर्मी विशाल सोलंकी को गोली मारी गई। चकिया ओपी क्षेत्र के मल्हीपुर चौक एवं थर्मल बस स्टैंड चौक के समीप पांच लोगों को गोली मारी गई है। जिसमे कसहा गांव निवासी भरत यादव, मल्हीपुर निवासी जीतो पासवान तथा पटना जिला निवासी दो व्यक्ति सहित तीन अन्य को भी गोली मारी गई है। बताया जा रहा है कि बछवाड़ा की ओर से एक उजले रंग की मोटरसाइकिल पर दो युवक सवार था। जिसमें जो मोटरसाइकिल चला रहा था वह उजला रंग का शर्ट एवं काला रंग का पैट तथा पीछे बैठा युवक पीला रंग का टी-शर्ट पहने हुए था।

दुर्भाग्य की बात है कि बछवाड़ा से चकिया तक एक बाइक पर सवार अपराधी ताबड़तोड़ गोली मार आगे बढ़ता रहा और सघन गश्ती का दावा करने वाली पुलिस देखती रह गई, फिलहाल बेगूसराय में पहली बार हुई इस तरह की वारदात से हर ओर दहशत का माहौल है।

Exit mobile version