Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

पत्रकार राजदेव हत्याकांड में 5 आरोपी गिरफ्तार, हथियार बरामद

पटना: पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड के जांच में जुटी पुलिस और एसआईटी की टीम ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए हत्या में संलिप्त 5 अपराधियों को सीवान-यूपी के सीमावर्ती इलाके से गिरफ्तार कर लिया है.

मुख्यालय एडीजी सुनील कुमार ने गिरफ्तारी के सम्बन्ध में बताया कि पांचो अपराधी क्रमशः रोहित कुमार, विजय कुमार, राजेश कुमार, यीशु और सोनू कुमार शामिल है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से हथियार, जिन्दा कारतूस और अपराध में इस्तेमाल की गई मोटरबाइक भी बरामद की गई है.

सूत्रों के अनुसार पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या इन्ही पांचो के द्वारा कुख्यात लड्डन मियां के इशारे पर किये जाने की बात सामने आ रही है. लड्डन मियां सीवान का कुख्यात है और बाहुबली पूर्व सांसद मो.शहाबुद्दीन का करीबी बताया जाता है.

हालांकि हत्याकांड से जुड़े कारणों की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. इस बाबत राज्य के आला पुलिस अधिकारी शाम तक प्रेस वार्ता के जरिये कई रहस्यों पर से पर्दा हटा सकते हैं.

विदित हो कि 13 मई को सीवान के पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या अपराधियों द्वारा गोली मार कर की गई थी. जिसके बाद सीवान पुलिस एवं एसआईटी की टीम लगातार अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी 16 मई को हत्याकांड की जांच सीबीआई से करने की बात कही थी.

हत्या क्यों हुई और किसके इशारे पर हुई इसे लेकर अभी से ही चर्चा का बाजार गर्म है. पुलिस पांचों अपराधियों से सघन पूछताछ कर रही है. इन पांचों द्वारा हत्याकांड से जुड़े कई राज खुलने की संभावना जताई जा रही है.

Exit mobile version