Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

उदय नारायण चौधरी ने छोड़ा जदयू का साथ, थाम सकते है राजद का दामन

Patna: बिहार विधानसभा के पूर्व स्पीकर उदय नारायण चौधरी ने बुधवार को जदयू का साथ छोड़ने की घोषणा कर दी. पिछले आठ महीने से पार्टी में रहकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कामकाज का विरोध कर रहे चौधरी ने कहा कि राजद से नाता तोड़ भाजपा से नयी दोस्ती जदयू के लिए आत्मघाती साबित होगा.

वही उन्होंने राजद की सराहना की और दावा किया कि अगली सरकार राजद की बनेगी जिसमे सीएम तेजस्वी प्रसाद यादव होंगे.

चौधरी ने कहा पार्टी में निष्ठावान कार्यकर्ता की उपेक्षा और दलितों, अल्पसंख्यकों, पिछड़े वर्ग के हितों की अनदेखी को लेकर वह लगातार आवाज उठाते रहे हैं.

दलितों की छात्रवृति योजना समाप्त कर ऋण की योजना और प्रोन्नति में आरक्षण समाप्त किए जाने को लेकर नीतीश कुमार का विरोध किया है.

चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार के प्रति अभी भी सम्मान है. कोई शिकायत और साथ रहने का अफसोस भी नहीं है. जब तक साथ रहे, उनको कामों का समर्थन किया. भाजपा से नयी दोस्ती का विरोध किया. आज से जदयू से नाता तोड़कर अलग हूं.

शरद यादव, लालू और तेजस्वी प्रसाद यादव की सराहना के साथ कहा अगला सीएम तेजस्वी प्रसाद यादव बनेंगे. भाजपा के साथ जाकर नीतीश कुमार ने न सिर्फ अपनी राजनीति चौपट कर ली बल्कि जदयू को भी समाप्त कर दिया है. लालू प्रसाद को दिल्ली एम्स से रांची लाने पर एतराज जताते हुए कहा कि दुराग्रहों के कारण किसी की जिन्दगी से खिलवाड़ उचित नहीं है .

Exit mobile version