Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

ज्यादा शराब पीने से एक व्यक्ति की मौत

ARFBYK Dead body with toe tag model on cold steel table [RF] horizontal landscape heart attack obesity cancer smoking

बक्सर: अत्यधिक देशी शराब पीने से चौसा थाना के दुर्गामंदिर वार्ड संख्या -06 के निवासी जयराम (35 ) की मौत हो गई।शराब पीने की वजह से हुई इस मौत की सूचना पर पुलिस महकमे सहित उत्पाद विभाग के पसीने छुट गये है।
पुलिस ने रविवार को शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल  लाई है। घटना क्रम को लेकर पुलिस सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि पेशे से बढई मिस्त्री जयराम अपने कुछ साथियो से शर्त लगा बैठा की वह अत्यधिक शराब पी भी सकता है और पचा भी सकता है।फिर क्या था जयराम और उसके दोस्त पास के ही गंगा तट पर पहुंच गये और शराब पीने का शिलशिला शुरू हुआ।देखते ही देखते जयराम तीन बोतल शराब पी गया और गंगा की रेत  पर ही ढेर हो गया।पहले तो दोस्तों ने उसे होश  में लाने का प्रयास किया पर सफल ना होने पर सभी भाग खड़े हुए।
इधर काम पर निकले जय राम शनिवार देर रात गये घर नही लौटा तो परिजनों ने खोज बिन शुरू कर दी।दुर्गामंदिर के समीप परिजनों को लोगो ने बताया की गंगा तट पर उसे देखा गया है।फिलहाल रात में ही परिजन जयराम को गम्भीर स्थिति में घर लाये और नशा उतारने के लिए देशी उपचार में लग गये पर आज सुबह होते ही जयराम की मौत हो गई।
सदर अस्पताल के चिकत्सक का कहना है कि जयराम शराब पिए हुए था।विशेष पूछे जाने पर बेसरा रिपोर्ट के इन्तजार करने की बात कर अपना पल्ला छुड़ा लिया।जबकि जय राम की मौत स्थानीय निर्मित देशी शराब पीने से हुई है जो सम्भवतः जहरीली हो सकती है।ऐसा स्थानीय लोगो का कहना है।
इस बाबत पुलिस के कोई भी वरीय पदाधिकारी स्पष्ट कुछ कहने की स्थिति में नही है।पुलिस के आधिकारिक सूत्र बताते है कि जय राम के पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हम कुछ कह सकते है।
Exit mobile version