Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

बिहार से गांजा लाकर दिल्ली में करना था सप्लाई, पकड़ा गया

नई दिल्ली: बिहार से दिल्ली गांजा लाकर बेचने वालों को सप्लाई करने वाले एक शातिर तस्कर को उत्तर पश्चिमी जिला की नॉरकोटिक्स शाखा ने गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान विकास कुमार के रूप में हुई है। उसके कब्जे से 20.450 किलो गांजा जब्त किया है। पुलिस उसके बिहार और दिल्ली के नेटवर्क के बारे में पता लगाने की कोशिश कर रही है।

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने गुरुवार को बताया कि नारकोटिक्स की टीम जिले में नशीले पदार्थों को रोकने के लिये अपने इलाके में अवैध मादक पदार्थों को बेचने व खरीदने वालों पर निगाह रखे हुए थी। एसआई वीरेंद्र कुमार को सूचना मिली थी कि आरोपित विकास कुमार गांजा बिहार से खरीदकर जिले में बेचता है। वह गांजा बस से दिल्ली लाता है।

एसीपी सुरेश कौशिक की देखरेख में पुलिस टीम को आरोपित को पकड़ने का जिम्मा सौंपा गया। टीम ने लोहिया कैंप शालीमार बाग के पास आउटर रिंग रोड पर घेराबंदी कर आरोपित विकास को गिरफ्तार कर लिया। उसके बैग की तलाशी लेने पर 20.450 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया। आरोपित से पूछताछ करने पर पता चला कि दूसरे लॉकडाउन के बाद से वह गांजा तस्करी करने लगा था।

वह पहले शाहीन बाग में एक बिजली की दुकान में काम कर रहा था और पिछले साल कोविड -19 लॉकडाउन के कारण, उसने अपनी नौकरी खो दी थी। जिसके बाद वह गांजा तस्करी करने लगा था। उसने वैशाली बिहार से अपने साथियों से गांजा खरीदा और दिल्ली में आगे की डिलीवरी के लिए बस से आया था।

Exit mobile version