विधान पार्षद ने सदन में उठाया छपरा-पटना राष्ट्रीय राजमार्ग के दुर्दशा का मामला

विधान पार्षद ने सदन में उठाया छपरा-पटना राष्ट्रीय राजमार्ग के दुर्दशा का मामला

Chhapra/Patna: छपरा-पटना मुख्य मार्ग एनएच 19 की विगत 10 वर्षों से निर्माण कार्य ना होने से उत्पन्न स्थिति से आम लोग परेशान है. अब इस मामले को लेकर स्थानीय नेता भी अपने स्तर से सरकार तक आवाज़ पहुँचा रहे है. सारण स्नातक निर्वाचन क्षेत्र से विधान पार्षद डॉ विरेंद्र नारायण यादव ने इस समस्या को लेकर विधान परिषद में सरकार का ध्यान आकर्षित कराया है.

श्री यादव ने कहा कि इस महत्वपूर्ण सड़क से गुजरने वाले लोग रोज़ाना दुर्घटनाओं का शिकार हो रहे है. आसपास के लोगों का धुल आदी के कारण जीना मुहाल है. उन्होंने हाल की घटना का ज़िक्र करते हुए सदन को अवगत कराया कि इस सड़क के जर्जर होने के कारण पिछले दिनों सड़क दुर्घटना में जगदम महाविद्यालय के एक प्राध्यापक की असामयिक मौत हो गयी. इसके साथ ही कई अन्य लोग अलग अलग दुर्घटनाओं के शिकार हो चुके है.

डा यादव के ध्यानाकर्षण पर पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने बैंकों से राशि प्राप्त होते ही सड़क के निर्माण कार्य के शुरू होने की बातें कही.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें