हार के खौफ से गोत्र बताने लगी है ममता दीदी : गिरिराज सिंह

हार के खौफ से गोत्र बताने लगी है ममता दीदी : गिरिराज सिंह

बेगूसराय: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा चुनाव प्रचार के दौरान अपना गोत्र शांडिल्य बताए जाने पर केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने जोरदार हमला किया है।

शांडिल्य गोत्र कुल के गिरिराज सिंह ने कहा है कि शांडिल्य गोत्र वोट के लिए नौटंकी नहीं करता यह तो सनातन और राष्ट्र के लिए समर्पित है। उन्होंने कहा कि रोहिंग्या को वोट के लिए बसाने वाले, दुर्गा और काली पूजा रोकने वाले, हिंदुओ को अपमानित करने वाले, अब हार के खौफ से गोत्र पर उतर गए।

शांडिल्य गोत्र सनातन और राष्ट्र के लिए समर्पित है, वोट के लिए नहीं। मुझे तो कभी गोत्र बताने की जरूरत नहीं पड़ी, मैं तो लिखता हूं। ममता दीदी, अब तो पता करना होगा कि रोहिंग्या और घुसपैठियों का भी गोत्र शांडिल्य है क्या? चुनाव हारने के डर से ममता दीदी अपना गोत्र बता रही हैं।

दीदी, मुझे बताइए अगर रोहिंग्या और घुसपैठियों का गोत्र शांडिल्य निकला तो? उन्होंने कहा कि हार तय है, बंगाल की मुख्यमंत्री डर गई हैं, इसलिए सुवेंदु अधिकारी और अन्य बीजेपी कार्यकर्ताओं पर गोत्र के बहाने हमले करवाती रहती हैं। जो लोग चुनाव के पहले अपने गोत्र बताते है वो असली नहीं हो सकता। असली गोत्र को बताने की जरूरत नहीं होती। जैसे कुछ लोग चुनाव के पहले अपने पूर्वज को बदल के शांडिल्य ऋषि को पूर्वज बना देते हैं।

 उल्लेखनीय है कि मंगलवार को नंदीग्राम में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने गोत्र कार्ड खेल दिया।‌ उन्होंने कहा कि एक बार त्रिपुरा के त्रिपुरेश्वरी मंदिर में पूजा के दौरान किसी पंडित ने गोत्र पूछा तो मैंने कहा कि वैसे तो मेरा गोत्र शांडिल्य है, लेकिन मैं मां माटी मानुष अपना गोत्र की हूं। इसकेे बाद गिरिराज सिंह नेे यह हमला किया है।
हिन्दुस्थान समाचार

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें