Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

पिता की हालत देख भावुक हुए तेजस्वी, ट्विटर पर लिखा

दिल्ली: तेजस्‍वी यादव ने गुरुवार को दिल्‍ली एम्‍स में इलाजरत अपने पिता राजद अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की. मुलाकात के बाद उन्होंने ट्वीट कर कहा कि उनके स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर चिंतित हूं. उनकी हालत में कुछ ज्‍यादा सुधार नहीं हुआ है. उम्र के इस पड़ाव पर उन्‍हें निरंतर देखभाल की आवश्‍यकता है.

यह राहत की बात है कि लालू प्रसाद यादव जी एक अच्छे अस्‍पताल में भर्ती हैं. हम प्रार्थना करते हैं कि वे जल्‍द ही स्‍वस्‍थ होकर अपनी पुरानी स्थिति में लौट आयें.

तेजस्‍वी के इस ट्वीट पर लोगों ने रिट्वीट कर लालू यादव के शीघ्र स्‍वस्‍थ होने की कामना की. एक यूजर ने कमेंट किया कि यह घबराने का वक्त नहीं है. धैर्य से काम लीजिए. जिनके साथ इतनी दुआएं हों, उन्हें कुछ नहीं हो सकता. दुआओं में बहुत ताकत होती है.

चारा घोटाला में सजा काट रहे राजद सुप्रीमो फिलहाल बीमारी के कारण अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान (एम्स), दिल्‍ली में इलाज करा रहे हैं.वे पिछले 23 दिसंबर से रांची की होटवार जेल में बंद थे. तबीयत खराब होने के बाद उन्हें पहले रांची के रिम्स में भेजा गया था. वहां से बेहतर इलाज के लिए उन्हें दिल्ली के एम्स भेजा गया है. उनके जेल में रहते ही बड़े पुत्र तेजप्रताप की सगाई करनी पड़ी.वही तेजप्रताप यादव की शादी 18 मई को होनी है.

Exit mobile version