बिहार में लाॅकडाउन के फैसले को तेजस्वी ने बताया दिखावा

बिहार में लाॅकडाउन के फैसले को तेजस्वी ने बताया दिखावा

पटना: बिहार में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण और इससे हो रही मौतों में वृद्धि को देखते हुए राज्य सरकार के   15 मई तक लाॅकडाउन लगाने के फैसले पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। जदयू ने लाॅकडाउन के निर्णय का स्वागत किया है तो सरकार में शामिल जीतनराम मांझी की पार्टी ‘ हम ‘ ने सरकार के इस फैसले पर सवाल उठाते हुए कहा है कि लाॅकडाउन से गरीब तबका निराश  होगा। उनकी रोजी रोटी छिन जायेगी। सरकार को इसका ध्यान रखना चाहिए।

राजद ने लाॅकडाउन का समर्थन किया है। हालांकि प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने सरकार के लाॅकडाउन के निर्णय को हाईकोर्ट के दबाव में आकर लिया गया फैसला बताया है। तेजस्वी  ने मुख्यमंत्री नीतीश  कुमार के लाॅकडाउन वाले निर्णय से संबंधित ट्वीट के बाद ट्वीट कर लाॅकडाउन लगाने की टाइमिंग पर सवाल उठाया है। सरकार के फैसले की टाइमिंग पर तेजस्वी ने सरकार को घेरते हुए कहा है कि  15 दिन से समूचा विपक्ष लॉकडाउन करने की माँग कर रहा था लेकिन छोटे साहब अपने बड़े साहब के आदेश का पालन कर रहे थे कि 2 मई तक लॉकडाउन नहीं करना है। अब जब गाँव-गाँव, टोला – टोला संक्रमण फैल गया तब दिखावा कर रहे हैं। तेजस्वी ने सीएम नीतीश पर तंज कसते हुए कहा कि इस संकट काल में तो निम्नस्तरीय नौटंकी और राजनीति से बाहर आइये, बाज आइए। 

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें