Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

नदी के किनारे मिली जेल से निकले शराब कारोबारी की लाश

बेगूसराय:  बेगूसराय में आपराधिक वारदातों का सिलसिला लगातार जारी है। सोमवार की सुबह भी पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया है। घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र के अयोध्या गांव के समीप की है। मृतक तेघड़ा निवासी मिट्ठू सोनी है। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा मामले की छानबीन में जुट गई है।

मिट्ठू सोनी शराब का कारोबार करता था उस दिन पूर्व शराब कारोबार के चक्कर में गिरफ्तार होकर जेल गया था। दो-तीन दिन पहले ही वह जमानत पर जेल से बाहर निकला था लेकिन उसके बाद भी लगातार शराब कारोबारी के संपर्क में था। शनिवार को अपने दोस्तों के साथ महुआ शराब पीने के लिए अयोध्या अजगर पेड़ के पास गया था लेकिन वापस घर नहीं लौटा, इसके बाद उसकी खोजबीन की जा रही थी। इसी दौरान सोमवाार की सुबह में गंगा नदी के बांध पर मॉर्निंग वॉक कर रहे लोगों ने अयोध्या गांव के समीप बांध के किनारे पानी में एक युुवक का शव देखकर हल्ला मचाया। लोगों ने इसकी सूचना थाना को दी। इसके बाद पुलिस की मौजूदगी में स्थानीय लोगों ने पानी से शव को निकाला ।

घटना से आक्रोशित लोगों का कहना है कि पुलिस की मिलीभगत से इलाके में धड़ल्ले से शराब का कारोबार हो रहा है लेकिन कड़ी कार्रवाई नहीं होती है। सूत्रों की माने तो गंगा का दियारा इलाका शराब कारोबार का सेफ जोन बना हुआ है। दियारा इलाके में बड़े पैमाने पर महुआ शराब बनाकर स्थानीय स्तर पर बिक्री करने के साथ-साथ गंगा नदी के रास्ते सप्लाई भी किया जाता है। महुआ शराब के अलावा बड़े पैमाने पर अंग्रेजी शराब का भी कारोबार होता है।

Exit mobile version