लालू की तबीयत फिर बिगड़ी, नहीं आयेंगे बिहारः राबड़ी

लालू की तबीयत फिर बिगड़ी, नहीं आयेंगे बिहारः राबड़ी

पटना: कुछ दिनों पहले दिल्ली से पटना पहुंची राबड़ी देवी गुरुवार को वापस दिल्ली लिए रवाना हो गई। दिल्ली जाने से पहले राबड़ी देवी ने पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए जानकारी दी कि लालू की तबीयत खराब है और वह बिहार नहीं आ सकते।

पूर्व मंत्री के इस बयान के बाद एक बार फिर लालू के बिहार दौरे को लेकर सस्पेंस खड़ा हो गया है, जबकि इस बार उनके आने के बाद चुनाव सभा के तारीख की भी घोषणा हो चुकी थी। हालांकि, राबड़ी देवी ने यह जरूर कहा है कि तारापुर और कुशेश्वरस्थान दोनों सीटों पर आरजेडी की जीत होगी। दिल्ली रवाना होने से पहले राबड़ी देवी बड़े बेटे और आरजेडी विधायक तेजप्रताप यादव के आवास पर आयोजित महानवमी की पूजा में भी शामिल हुईं और वहां उन्होंने हवन भी किया। ऐसा माना जा रहा है कि राबडी देवी तेजप्रताप को समझाने और पार्टी के विरोध में काम न करने की बात कही होगी।

उल्लेखनीय है कि पार्टी के एक नेता ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बिहार विधानसभा के दो सीटों पर हो रहे उपचुनाव में चुनावी सभा करने की बात कही थी। इसके लिए उन्होंने तारीख भी बताया था कि लालू पटना आएंगे और फिर तारापुर और कुशेश्वरस्थान विधानसभा सीटों पर जाकर प्रचार भी करेंगे लेकिन अब राबड़ी देवी ने इस मामले में स्पष्ट कर दिया है कि लालू यादव बिहार नहीं आयेंगे। इससे लालू प्रसाद के बिहार आने पर संशय बन गया है राबडी देवी के इस बयान के बाद पार्टी नेताओं और कार्यकताओं में उदासी है।

 

file photo

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें