Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

प्रधानमंत्री अपने ऊपर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों पर स्पष्टीकरण दें: लालू

पटना: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर वार के बाद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने भी पीएम मोदी पर हमला बोला है. लालू प्रसाद ने ट्वीट कर लिखा है कि तथाकथित ईमानदार पीएम मोदी पर कोई गंभीर भ्रष्टाचार के आरोप लगाये और वो चुप रहे. इससे विदेशों में भारत की छवि खराब हो रही है. राजद सुप्रीमो ने एक अन्य ट्वीट में मांग करते हुए लिखा है कि प्रधानमंत्री अपने ऊपर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों पर स्पष्टीकरण दें तथा सुप्रीम कोर्ट के जज से इसकी जांच करावायें, चुप्पी ना खींचे.


पीएम मोदी पर हमला तेज करते हुए लालू प्रसाद ने एक अन्य ट्वीट में लिखा है कि फकीर कुछ छिपाते नहीं, पारदर्शी जीवन जीते है. फकीर साहब 40 करोड़ का हिसाब-किताब बतायें अन्यथा फकीर और फकीरी से दुनिया का विश्वास उठ जायेगा. उन्होंने आगे लिखा है कि राहुल गांधी ने गुजरात में छाती पर चढ़कर तथ्यों के साथ प्रधानमंत्री पर 40 करोड़ के भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है. ये मामूली बात नहीं है.


मालूम हो कि राहुल गांधी ने आज पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि सहारा ने मोदीजी को करोड़ों रुपये दिये. 6 महीने में 9 बार पैसे दिये गये. सहारा के लोगों ने अपनी डायरी में लिखा कि हमने नरेंद्र मोदीजी को पैसे दिये हैं. ढाई साल से मोदी पर कार्रवाई क्यों नहीं हुई? सहारा की डायरी की जांच हो. मोदीजी की जांच हो. राहुल ने कहा कि 22 नवंबर 2014 को सहारा कंपनी पर छापा पड़ा. आयकर विभाग के अनुसार 12 नवंबर को ढाई करोड़ रुपया मोदी जी को दिया गया. 29 नवंबर 2014 पांच करोड़ रुपया मोदी जी को दिया गया. राहुल ने कहा कि आयकर विभाग के दस्तावेज के अनुसार बिरला समूह ने मोदी को उस समय 12 करोड़ रुपये का भुगतान किया जब मोदी मुख्यमंत्री थे.

Exit mobile version