लालू ने कम शब्दों में महंगाई को बनाया मुद्दा, टमाटर पर रिट्वीट सरसों का तेल

लालू ने कम शब्दों में महंगाई को बनाया मुद्दा, टमाटर पर रिट्वीट सरसों का तेल

-चार शब्दों से केंद्र के खिलाफ बोला महंगाई पर हमला

पटना: महंगाई पर राजद की ओर से ट्वीट किया गया टमाटर। इसे रिट्वीट करते हुए राजद के ऑफिशियल अकाउंट से राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने केंद्र पर महंगाई को लेकर बड़ा हमला बोलते हुए लिखा सरसों का तेल।

इन चार शब्दों से राजद ने महंगाई के खिलाफ बड़ा हमला बोला है। दरअसल, यह ट्वीट चर्चा में इसलिए है, क्योंकि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने गुरुवार को अपने जीवन की सबसे संक्षिप्त टिप्पणी की है। यह टिप्पणी बढ़ती महंगाई को लेकर है। लालू प्रसाद ने महज तीन शब्दों का ट्वीट किया है। इस ट्वीट में लालू ने लिखा कि सरसों का तेल। लालू के इस ट्वीट में खास बात ये है कि उन्होंने राजद के ऑफिशियल अकाउंट से ट्वीट किया।

दरअसल, राजद ने महंगाई को लेकर एक ट्वीट किया है। इसमें केवल एक शब्द टमाटर लिखा गया है। इसी ट्वीट को रिट्वीट करते लालू प्रसाद ने लिखा है सरसों का तेल। दोनों ट्वीट के महज चार शब्दों से उन्होंने केंद्र सरकार के खिलाफ बड़ा हमला किया। उन्होंने टमाटर और सरसों के तेल के बहाने महंगाई को मुद्दा बनाया है। बता दें कि टमाटर अभी बाजार में 80 रुपये किलो के आसपास बिक रहा है। यह रेट कई दिनों से स्थिर बना हुआ है। यदि अच्छी क्वालिटी का टमाटर नहीं हुआ तो रेट कम भी हो जाता है।

इसी तरह सरसों का तेल भी इन दिनों अचानक महंगा हो गया है। बीच में इसकी कीमत में गिरावट आई थी, लेकिन फिर से कुछ ब्रांड तो 200 रुपये प्रति किलो की दर से बिकने लगा है। यदि कोल्हू का सरसों तेल लेना हो तो फिर इसकी कीमत 250 रुपये प्रति किलो के आसपास है। बहरहाल, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने सरसों का तेल ट्वीट कर एवं टमाटर को रिट्वीट कर अपनी संक्षिप्त टिप्पणी में बड़ा तंज कस दिया है। इसके पहले भी उन्होंने महंगाई को लेकर केंद्र के खिलाफ तंज कसते रहे हैं।

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें