Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

PM पद के लिए नीतीश कुमार का समर्थन करेगी आरजेडी: लालू

पटना: इन दिनों कई राज्यों में चुनाव जारी है वही यूपी सहित कई राज्यों में चुनाव होने वाले है. चुनाव को लेकर राजनीतिक बयानबाजियां भी तेज हो गई हैं. इसी कड़ी में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने नया शिगूफा छोड़ दिया है. लालू ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम भावी प्रधानमंत्री के रूप में लिया है.

पटना में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि नीतीश की इतनी तारीफ हो रही है कि उनका कद काफी ऊंचा हो गया है. नीतीश के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार की दौड़ में शामिल होने पर आरजेडी के समर्थन के सवाल के जवाब में लालू ने कहा कि इसमें कोई दो राय है क्या? अगर नीतीश प्रधानमंत्री का उम्मीदवार घोषित होते हैं तो आरजेडी उनका समर्थन करेगी.

लालू ने जनता दल (यूनाइटेड) के अध्यक्ष नीतीश कुमार के उस बयान का भी समर्थन किया, जिसमें उन्होंने सभी राजनीतिक दलों से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के खिलाफ एकजुट होने का आह्वान किया है. लालू ने नीतीश के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो आरएसएस देश तोड़ देगा. लालू ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आरएसएस के मार्गदर्शन पर चलने वाली केंद्र सरकार को जनहित से कोई मतलब नहीं है.

Exit mobile version