Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

पत्रकार हत्याकांड के मुख्य आरोपी लड्डन मियां ने किया सरेंडर, 14 दिनों की न्यायिक हिरासत

सीवान: पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड के मुख्य आरोपी कुख्यात लड्डन मियां ने गुरुवार को सीवान CJM कोर्ट के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया है. कोर्ट ने लड्डन को 14 दिनों के न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. पुलिस लड्डन को रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी.पुलिस ने लड्डन मियां को सरेंडर करने के लिए पूर्व में ही नोटिस जारी कर दिया था.

सीवान पुलिस अधीक्षक सौरभ कुमार साह ने लड्डन की गिरफ्तारी जल्द से जल्द सुनिश्चित कराने के लिए उसके घर कुछ दिन पूर्व एक इश्तेहार चस्पा करवाया था साथ ही लड्डन के रामनगर (सीवान) स्थित घर के कुर्की के लिए भी CJM कोर्ट से आदेश माँगा था.

विदित हो की सीवान के पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में पुलिस ने 5 अपराधियों की गिरफ्तारी पहले ही कर ली है. हत्याकांड के मास्टरमाइंड लड्डन मियां के गिरफ्तारी के लिए भी गैर जमानती वारंट जारी किया गया था.

लड्डन मियां के आत्मसमर्पण के बाद पत्रकार हत्याकांड से जुड़े कई राज खुल सकते हैं. हालांकि लड्डन को रिमांड में लेने के बाद पुलिसिया पूछताछ के बाद ही हत्या के कारणों का पता चल सकेगा. लड्डन का पुलिस के गिरफ्त में आना इस हत्याकांड के अनुसन्धान में काफी महत्वपूर्ण साबित होगा.

Exit mobile version