फिरौती के लिए अपहरण हुई बच्ची बरामद

फिरौती के लिए अपहरण हुई बच्ची बरामद

सीतामढ़ी: सीतामढ़ी पुलिस ने अपहरण के कुछ ही घण्टों के अंदर 2 साल की मासूम बच्ची सलोनी को सकुशल बरामद कर लिया है । प्राप्त जानकारी के मुताबिक मंगलवार को सीतामढ़ी थाना क्षेत्र के भैरोकोठी गांव निवासी रवि कुमार की 2 वर्षीय पुत्री सलोनी कुमारी के लापता होने का मामला दर्ज की गई थी । जिसके बाद सीतामढ़ी के एसपी हर किशोर राय के द्वारा गठित स्पेशल टीम ने प्राप्त सूचना और सर्विलांस के माध्यम से अपहरणकर्ताओं पर दबिश बनाना शुरू कर दिया। गठित  टीम ने में सहायक पुलिस अधीक्षक पुपरी के नेतृत्व में नगर थानाध्यक्ष सीतामढ़ी विकास कुमार राय एवं तकनीकी शाखा प्रभारी उपेंद्र महतो के साथ कई पुलिसकर्मी शामिल थे। जिसने तकनीकी आधार पर छापेमारी कर बुधवार को  बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया ह।यह बरामदगी पुपरी रजिस्ट्री ऑफिस के पास सड़क किनारे झाड़ी के पास से हुई । मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। जानकारी के अनुसार पूछताछ के आधार पर तीन अपराधियो की पहचान कर ली गई है।

 बच्ची के परिजनों ने बताया कि अपहरण के बाद अपहर्ता 30 लाख रुपये फिरौती की मांग कर रहे थे। 15 लाख में बात पक्की भी हो गई थी। परंतु पुलिस की सक्रियता और सूझबूझ से अपराधी डर कर बच्ची को झाड़ी के पास छोर कर फरार हो गए। मामले में पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार भी कर लिया है। तीन अपराधी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें