Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

पत्रकार विमल कुमार यादव हत्याकांड का छठा नामजद आरोपित माधव यादव गिरफ्तार

अररिया 22अगस्त(हि.स.)। अररिया के रानीगंज के प्रखंड पत्रकार विमल कुमार यादव हत्याकांड मामले में नामजद अंतिम और फरार छठा आरोपित माधव यादव उर्फ लाट साहब को भी गिरफ्तार कर लिया है।

नामजद आरोपित माधव यादव उर्फ लाट साहब रानीगंज के कोशिकापुर का रहने वाला है। पुलिस ने इसकी गिरफ्तारी काली मंदिर रोड खरैया बस्ती के पास से मंगलवार के सुबह में की है। चौबीस घंटे के भीतर चार नामजद आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने पांचवां नामजद आरोपित अर्जुन शर्मा को बीती देर रात जोगबनी के चाणक्या चौक के समीप से गिरफ्तार किया था।

हत्याकांड के आरोपित रानीगंज के बेलसरा निवासी अर्जुन शर्मा का आपराधिक इतिहास पुराना रहा है । यह 2019 में भी रानीगंज थाना में हत्याकांड के आरोपित रहा है। आरोपित माधव यादव उर्फ लाट साहब के खिलाफ रानीगंज थाना में चार आपराधिक मामले दर्ज हैं। जिसमें हत्या,लूट,रंगदारी के मामले दर्ज है। इस मामले में दो अन्य आरोपित पहले से ही जेल में बंद है। जिनमें रुपेश यादव सुपौल जेल में और क्रांति यादव अररिया जेल में विचाराधीन कैदी के रूप में बंद है।

पत्रकार विमल कुमार यादव हत्याकांड मामले में घटना के बाद गिरफ्तार किए गए पूर्व में चार आरोपितों में भरगामा थाना क्षेत्र के भरना गांव के विपिन यादव , रानीगंज के बेलसरा के भवेश यादव,आशीष यादव रानीगंज के कोशिकापुर के उमेश यादव है । घटना के बाद रानीगंज के प्रखंड पत्रकार विमल कुमार यादव हत्याकांड मामले में पुलिस ने उनके पिता हरेंद्र प्रसाद सिंह के फर्द बयान पर रानीगंज थाना में प्राथमिकी दर्ज की थी। प्राथमिकी में आठ लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज है। माधव यादव उर्फ लाट साहब की गिरफ्तारी के साथ ही पुलिस राहत की सांस ले ली हो।

Exit mobile version