टी. एस. कॉलेज में अंतर्राष्ट्रीय सेमिनार को ले कोऑर्डिनेशन कमिटी की बैठक

टी. एस. कॉलेज में अंतर्राष्ट्रीय सेमिनार को ले कोऑर्डिनेशन कमिटी की बैठक

Nawada: जिले में हिसुआ नगर परिषद् स्थित महाविधालय टीएस. कॉलेज में बुधवार को प्राचार्य डॉ वेद प्रकाश चतुर्वेदी की अध्यक्षता में “राजनीति विज्ञान एवं आइक्यूएसी” द्वारा आयोजित होने वाली अंतरराष्ट्रीय सेमिनार हेतु कोऑर्डिनेशन कमिटी की बैठक प्राचार्य कक्ष में की गई .
प्राचार्य डॉ वेद प्रकाश चतुर्वेदी ने बताया कि हिसुआ ही नहीं पूरे नवादा ज़िला के लिए गर्व की बात है कि टी. एस. कॉलेज हिसुआ को अंतरराष्ट्रीय सेमिनार आयोजित करने का मौका मिला है। इस अंतरराष्ट्रीय सेमिनार के ऑर्गेनाइजिंग सेक्रेट्री एवं राजनीति विज्ञान के बिभागाध्यक्ष डॉ अंजनी कुमार ने बैठक में बताया कि सेमिनार की तिथि में अपरिहार्य कारण से कुछ परिवर्तन किया गया है ।

पहले यह सेमिनार 1 एवं 2 अगस्त 2024 को होना था ।लेकिन अब इस अंतरराष्ट्रीय सेमिनार का आयोजन 26 एवं 27 अक्टूबर 2024 को होगा ।विदित हो कि इस अंतरराष्ट्रीय सेमिनार जिसका विषय है ” द इंडियन पालिटी ए क्रिटिकल अप्रेजल”में मुख्य अतिथि के रूप में बिहार के राज्यपाल राजेंद्र आर्लेकर, विशिष्ट अतिथि के रूप में मगध विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो.शशि प्रताप शाही , सहित देश-विदेश के ख्याति प्राप्त विद्वान शामिल होंगे।

को-ऑर्डिनेशन कमिटी की बैठक में प्राचार्ज द्वारा सेमिनार हेतु अभी तक हुए तैयारी का समीक्षा किया गया एवं आगे की तैयारी हेतु कमेटी के सभी सदस्यों को जरूरी दिशा निर्देश प्रदान किया गया, ऑर्गेनाइजिंग सेक्रेट्री डॉ. अंजनी कुमार ने बताया कि सेमिनार में शामिल हेतु ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन चालू हो चुका है जिसका लिंक महाविद्यालय के वेबसाइट https://tscollegehisua.in/पर डाला जा चुका है जो भी प्रतिभागी इस अंतरराष्ट्रीय सेमिनार में भाग लेना चाहेंगे वह उक्त लिंक के माध्यम से अपना रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं , रजिस्ट्रेशन करने की अंतिम तिथि 10 सितंबर 2024 है एवं आलेख प्राप्त करने की अंतिम तिथि 20 सितंबर 2024 है आलेख स्वीकार करने की अंतिम तिथि 25 सितंबर 2024 है।

0Shares
A valid URL was not provided.