राजधानी पटना में सरेशाम इंडिगो के स्टेशन हेड की गोली मारकर हत्या, सारण जिले के थे निवासी

राजधानी पटना में सरेशाम इंडिगो के स्टेशन हेड की गोली मारकर हत्या, सारण जिले के थे निवासी

Patna: बिहार में अपराध चरम पर है. अपराधियों में पुलिस का खौफ समाप्त हो चूका है. अपराधी कही भी कभी भी अपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर आराम से निकल जा रहें है और पुलिस अनुसंधान करती रह जा रही है.

बेख़ौफ़ अपराधियों ने पटना के शास्त्री नगर थाने क्षेत्र के पुनाइचक के पास इंडिगो के स्टेशन हेड रुपेश सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी.

घटना उस समय हुई जब रुपेश एअरपोर्ट से अपने घर शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के पुनाईचक स्थित कुसुमविला अपार्टमेंट लौट रहे थे. बताया जा रहा है कि अपराधियों ने उन्हें छह गोली मारी. जिसके बाद अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में उन्होंने दम तोड़ दिया. अस्पतालों में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

घटना की सूचना पर मौके पर एसएसपी पटना उपेंद्र शर्मा और सिटी एसपी विनय तिवारी सहित कई थानों की पुलिस पहुंच गई. पुलिस घटना के कारणों की छानबीन में जुटी है.

रुपेश छुट्टी मनाकर कल ही गोवा से लौटे थे. पटना में वो अपनी पत्नी और दो बाच्चों के साथ रहते थे. मूल रूप से सारण जिले के जलालपुर के निवासी थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें