आपसी विवाद में पति ने कर दी चाकू गोदकर पत्नी की हत्या

आपसी विवाद में पति ने कर दी चाकू गोदकर पत्नी की हत्या

आपसी विवाद में पति ने कर दी चाकू गोदकर पत्नी की हत्या

Bihar: बिहार के किशनगंज जिला स्थित बहादुरगंज प्रखंड के गांगी गांव की महिला को उसके पति ने चाकू गोदकर हत्या कर दी. मृतक महिला निसरत जहां बताई जाती है जिसको उसके पति रब्बानी आलम ने चाकू से गोद कर हत्या कर दी है.

मृतक महिला निसरत जहां का शव बुधवार की सुबह किशनगंज प्रखंड केसिंघिया कुलामनी गांव में एक ईंट भट्टा के पास संदिग्ध स्थिति में मिला.

मृतका महिला बहादुरगंज के गांगी की रहने वाली थी. उसका मायका किशनगंज प्रखंड की हालामाला पंचायत के हालामाला गांव में बताया जाता है. इधर मामले के आरोपी रब्बानी आलम ने किशनगंज प्रखंड के हालामाला गांव निवासी रब्बानी आलम ने किशनगंज थाना में सरेंडर कर दिया.

मृतक महिला का शव ईट भट्ठे के समीप से गुजर रहे लोगों ने शव को देखा उसके बाद पुलिस को इस घटना की सूचना दी.

सूचना मिलते ही किशनगंज सदर थानाध्यक्ष सुमन कुमार सिंह के नेतृत्व में सदर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आसपास के लोगों के सहयोग से शव की शिनाख्त की गई. शव को पुलिस अभिरक्षा में पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया.

घटना की सूचना मिलते ही मृतका की मां अंजुमा व अन्य परिजन किशनगंज सदर अस्पताल पहुंचे. बेटी के शव को देखते ही मृतका की मां दहाड़ मार कर रोने लगी. मृतका की मां अंजुमा ने बताया कि दो वर्ष पूर्व ही बेटी की शादी की थी. उन्होंने बताया कि रब्बानी अपनी पत्नी को मेला घुमाने के बहाने ले गया था. इसके बाद बुधवार की सुबह महिला का गला रेता हुआ शव मिला.

एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में सामने आया है कि मृतका के पति रब्बानी आलम ने अपनी पत्नी निसरत जहां की हत्या चाकू से गोदकर की है. पति-पत्नी के बीच पिछले कई दिनों से अनबन चल रही थी. मृतका के पति रब्बानी आलम से पूछताछ की जा रही है.

0Shares
Prev 1 of 186 Next
Prev 1 of 186 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें