पति ने कुदाल से मारकर कर दी पत्नी की हत्या, हत्यारा पति फ़रार

पति ने कुदाल से मारकर कर दी पत्नी की हत्या, हत्यारा पति फ़रार

Gopalganj: जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र के तुला छापर गांव में एक युवक ने खेत में काम कर रही अपनी पत्नी को कुदाल से वार कर मार डाला. घटना के बाद आरोपित फरार हो गया. पुलिस ने रूबी देवी के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस आरोपित युवक बृजेश साह को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है.

बताया जाता है कि गोपालपुर थाना क्षेत्र के तुला छापर गांव निवासी मोहन साह के पुत्र बृजेश साह की शादी इसी थाना क्षेत्र के डेरवा गांव निवासी रूबी देवी से हुई थी. पिछले कुछ साल से बृजेश साह की मानसिक स्थिति ठीक नहीं चल रही थी. दो साल पहले भी उसने रूबी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया था. उस वक्त रूबी गंभीर रूप से घायल हो गई थी. लंबे समय तक इलाज के बाद वह स्वस्थ हुई.

शनिवार की सुबह रूबी अपने घर के पास स्थित अपने खेत में काम करने गई थी. तभी बृजेश साह कुदाल लेकर वहां पहुंचा और पत्नी से उलझ गया. रूबी कुछ समझती तब तक बृजेश ने कुदाल से हमला करना शुरू करा दिया. ताबड़तोड़ वार कर वहीं उसे मार मार डाला.

बताया जाता है कि अपनी पत्नी की हत्या के बाद वह कुदाल लेकर फरार हो गया. इस वारदात के बाद चीख-पुकार मच गई.

ग्रामीणों से सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. बताया जाता है कि महिला का एक बेटा और एक बेटी है. महिला के मायके के लोग दोनोंं बच्चों को अपने साथ लेकर चले गए.

गोपालपुर थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. आरोपित पति को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी अभियान चला रही है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें