Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

पंडित धीरेंद्र शास्त्री का सजा दिव्य दरबार, हनुमान जी की आरती से शुरू हुआ हनुमंत कथा

पटना: लम्बे समय से पटना के नौबतपुर स्थित तरेत पाली मठ में बागेश्वर धाम के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के कार्यक्रम की तैयारी आखिरकार रंग लायी। शनिवार शाम पटना के नौबतपुर स्थित तरेत पाली मठ में बाबा बागेश्वर के दिव्य दरबार की भव्यता ने सभी को आकर्षक कर लिया।

बागेश्वर धाम के कथा वाचक पंडित धीरेंद्र शास्त्री निर्धारित समय पर कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे और बजरंगबली की आरती के साथ कार्यक्रम की शुरुआत हो गई। कार्यक्रम के शुभारंभ के मौके पर बीजेपी के कई नेता हनुमान जी की आरती में शामिल हुए। मंच पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, अश्विनी कुमार चौबे, सांसद रामकृपाल यादव, रविशंकर प्रसाद, विपक्ष के नेता विजय सिन्हा, बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी और पूर्व मंत्री नीरज बबलू मौजूद रहे।

इससे पूर्व धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री शनिवार सुबह पटना एयरपोर्ट पहुंचे थे। वहां से सांसद मनोज तिवारी ने उन्हें अपने गाड़ी में बैठाकर पनाश होटल लाया। जहां से थोड़ी देर आराम करने बाद वह लगभग तीन बजे कार्यक्रम स्थल के लिए रवाना हुए। पंडित धीरेंद्र शास्त्री शनिवार से अगले पांच दिनों तक हनुमंत पाठ करेंगे।

हनुमंत कथा को सुनने के लिए कार्यक्रम स्थल पर बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं की भीड़ जुटी। मौके पर महिलाओं की संख्या अधिक रही। कार्यक्रम को लेकर लोगों में भारी उत्साह है और इसकी भव्यता देखते ही बन रही है।

Exit mobile version