प्रेमिका ने मिलने से किया इंकार तो प्रेमी ने फेसबुक लाइव पर कर ली खुदकुशी

प्रेमिका ने मिलने से किया इंकार तो प्रेमी ने फेसबुक लाइव पर कर ली खुदकुशी

पटनासिटी: राजधानी से सटे पटनासिटी में प्रेमिका के व्यवहार से दुखी प्रेमी ने पंखे से लटककर जान दे दी. मृतक युवक यूपी का रहनेवाला है. सोशल मीडिया के माध्यम से उसे पटना की एक लड़की से प्रेम हो गया था. वह अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए पटना सिटी आया हुआ था. वह चौक थानाक्षेत्र के बाललीला गुरुद्वारा के अधीन बने NRI गेस्ट हाउस के बिल्डिंग में कमरा संख्या- 107 में ठहरा हुआ था. इस बीच प्रेमिका ने युवक से मिलने से इकार कर दिया. जिसके बाद उसने गेस्ट हाउस में पंखे में फंदा लगा कर आत्म हत्या कर ली. आत्महत्या से पहले उसने फेसबुक पर अपना वीडियों वायरल कर दिया.

आत्महत्या की सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पूरे मामले की छान बीन में जुट गई. वही पुलिस ने मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के रहने वाला सरदार परमजीत सिंह के रूप में किया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कालेज भेज दिया. बताया जाता है कि सरदार परमजीत सिंह पर्यटक के रूप में गेस्टहाउस में कई दिनों से ठहरा हुआ था और बाल लीला गुरुद्वारा में गुरुग्रंथ साहेब के दरवार में प्रवचन कर रहा था. इस बीच वह अपनी प्रेमिका से मिलने की लगातार कोशिश कर रहा था पर इस कोशिश में नाकाम होने पर उसने यह कदम उठाया. फिलहाल पुलिस परिजनों से सपर्क की है और पुछताछ के आधार पर पूरे मामले की गुत्थी सुलझाने में जुट गई है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें