Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

जेपी गंगा पथ का एक हिस्सा बनकर तैयार, दूसरा भी जल्द बनकर होगा तैयार: सीएम

पटना, 21 अगस्त (हि.स.)। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार शाम जेपी गंगा पथ पर दीघा से गांधी मैदान तक के क्षेत्र में सौंदर्यीकरण कार्य को लेकर प्रस्तावित परियोजना का स्थल निरीक्षण किया। निरीक्षण के पश्चात् मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि जेपी गंगा पथ का एक हिस्सा बनकर तैयार हो गया है और दूसरा हिस्सा भी जल्दी से बनकर तैयार हो जाएगा। सब काम जल्दी से हो जाए और लोगों को अधिक से अधिक सुविधा मिले यही देखने के लिए हम यहां बराबर आते रहते हैं।

जेपी गंगा पथ के पूरे प्रोजेक्ट को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि वर्ष 2024 के शुरुआती दौर में पूरी तरह से इसके बन जाने के आसार हैं। पहले फेज का उद्घाटन किया गया था। अभी दूसरे फेज का उद्घाटन किया गया है जो दीघा से गायघाट तक है। जल्द ही तीसरे फेज में दीदारगंज तक सड़क बना ली जाएगी। पिछले वर्ष एक हिस्सा यानी गांधी मैदान से दीघा तक पूरा हुआ था फिर इस साल यानी वर्ष 2023 में गायघाट तक काम पूरा हुआ और वर्ष 2024 में दीदारगंज तक पूरा कर लिया जाएगा। कच्ची दरगाह से बिदुपुर सिक्स लेन का पुल बन रहा है, हालांकि उसके निर्माण में थोड़ी देरी हुई है। अगले साल यानी 2024 के शुरुआती दौर में उस पुल का काम भी पूरा हो जाएगा।

भाजपा बोल रही है कि काम नहीं हो रहा है, पत्रकारों के इस सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि इसका जवाब तो आप लोगों को देना चाहिए। आप लोग खुद देखिए और उन लोगों को बताइये कि यहां कितनी तेजी से काम हो रहा है। हम उन लोगों का कोई बयान नहीं देखते-सुनते हैं। जब भाजपावाले साथ थे तो कभी कोई कुछ नहीं बोलता था। अब जब काम तेजी से करवा रहे हैं तो कुछ-कुछ बयान आने लगता है। इसका कोई मतलब नहीं है। उन लोगों के बोलने का कोई वैल्यू नहीं है।

Exit mobile version