Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

जिले मे डुबने से पांच की हुई मौत

मोतिहारी: जिले के सुगौली एवं मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में डूबने से दो सगी बहन सहित पांच लोगों की मौत हो गई है। सुगौली थाना क्षेत्र में डूबने से तीन की मौत हुई है, वहीं मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में दो लोगों की मौत हुई है।

पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।मिली जानकारी के अनुसार सुगौली थाना क्षेत्र के नकरदेई गांव की रेशमा और आशिया अपनी सहेलियों के साथ तालाब में नहाने गई थी। इसी दौरान दोनों बहन गहरे पानी मे चली गई।ग्रामीणो द्धारा बचाने का काफी प्रयास के बावजूद दोनो की मौत हो गई।

दूसरी घटना सुगौली थाना क्षेत्र के नगर पंचायत के बिशुनपुरवा तालाब में भैंस को नहलाने ले गए वृद्ध रघुवर महतो की मौत डुबने से हो गई।तीसरी घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के कठहां लोकनाथपुर मे घटित हुई है।जहां के त्रिभुवन नदी में डुबने से दो युवक की मौत हो गई।घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बंजरिया थाना क्षेत्र के सिसवा पंचायत से निकली कलश यात्रा में शामिल दोनों युवक जलबोझी के दौरान नदी में स्नान कर रहे थे।इसी क्रम में बिटटू कुमार और नीरज कुमार गहरे पानी में चले गए।बिटटू के शव को ग्रामीणों ने निकाल लिया, जबकि नीरज के शव को निकालने के लिए एसडीआरएफ टीम को बुलानी पड़ी।

टीम ने कई घंटे के मशक्कत के बाद नीरज के शव को नदी से खोज कर निकाला।घटना के बाद पूरे क्षेत्र मे सन्नाटा पसरा हुआ है।वही परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है।

Exit mobile version