पटना के IGIMS में पकड़ाया फर्जी डॉक्टर, निजी अस्पताल में भेजता था मरीज

पटना के IGIMS में पकड़ाया फर्जी डॉक्टर, निजी अस्पताल में भेजता था मरीज

पटना: आइजीआइएमएस में सोमवार को एक फर्जी डॉक्टर पकड़ा गया है. वह पिछले कई दिनों से डॉक्टर की वेशभूषा में अस्पताल आता था अौर मरीजों को कहता था कि यहां बेहतर इलाज नहीं मिलेगा, इसलिए तुम निजी अस्पताल में चले जाओ. वह कुछ खास निजी अस्पतालों का नाम लेकर कहता कि वहां अच्छा इलाज मिलेगा, मैं तुम्हें उस निजी अस्पताल में भर्ती करवा सकता हूं.

इस नकली डॉक्टर का कृष्ण कुमार है. इसे न्यूरो सर्जरी वार्ड से पकड़ा गया है. आइजीआइएमएएस के गार्डों ने इसे सुबह 11 बजे पकड़ने के बाद शास्त्री नगर थाने को सौंप दिया. वह डॉक्टरों की तरह आला लगा कर अस्पताल के अंदर घूम रहा था. जिस समय गार्डों ने उसे पकड़ा, उस दौरान भी वह आला लगाये हुआ था. शास्त्री नगर थानाध्यक्ष राम शंकर सिंह ने बताया कि पुलिस ने इस फर्जी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है.

आइजीआइएमएस के चिकित्सा अधीक्षक डॉ मनीष मंडल ने बताया कि सोमवार की रात जब मैं न्यूरो सर्जरी वार्ड में राउंड पर था, तब कई मरीजों और उनके परिजनों ने बताया कि यहां एक डॉक्टर साहब आते हैं जो कहते हैं कि निजी अस्पताल में चले जाओ. ऐसे में क्या करें? यह सुन कर मैं चौंक गया, क्योंकि आइजीआइएमएस के कोई डॉक्टर ऐसा कभी बोल नहीं सकते. उसके बाद उसे पकड़ने की योजना बनायी गयी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें