स्कूल परिसर में मिली शराब की खाली बोतल

स्कूल परिसर में मिली शराब की खाली बोतल

सुपौल: बिहार में शराब बंदी है,लेकिन स्कूल के एक जर्जर भवन में दर्जनों शराब की खाली बोतल मिलने से शराब बंदी की पोल खुल रही है। शराब की खाली बोतल कहां से आई और किसने इस भवन में शराब की बोतल रखी है यह तो जांच के बाद ही सच्चाई का पता चल पाएगा।
जिला मुख्यालय स्थित वार्ड नं 11 के कन्या मध्य विद्यालय के परिसर का है जहां परिसर में ही एक जर्जर भवन में शराब की दर्जनों खाली बोतल मिलने से स्कूल प्रबंधन सहित छात्राओं में हड़कंप मच गया है। किसने शराब की दर्जनों खाली बोतलें स्कूल में रखा ये जांच का विषय है। शुक्रवार को जब स्कूल खुली और स्कूल की शिक्षिका विद्यालय के अंदर प्रवेश किया तो यह दृश्य देख दंग रह गयी। हालांकि इसकी तत्काल सूचना डीईओ को भी दे दी गई है।
दूरभाष पर उन्होंने बताया कि वे बीईओ को वहां भेजकर जांच करवा रहे हैं। खास बात यह है कि बिहार में शराब बंदी है और ऐसे समय मे किसी के द्वारा साजिसन स्कूल परिसर के खंडहर नुमा भवन में शराब की खाली बोतलें रखकर बदनाम करने की कोशिश की गई है या फिर कुछ और बात है यह तो जांच के बाद ही सामने आ पायेगा। बता दें की स्कूल परिसर में शराब की खाली बोतलें मिलना सरकार के शराब बंदी कानून को ठेंगा दिखा रही है। बाबजूद इस दिशा में कब और कैसे पहल होगी यह कहना मुश्किल है।मालूम हो कि इस घटना से स्कूल की शिक्षिका और छात्राएं डरी सहमी हुई है। मौके पर मौजूद प्रभारी शिक्षिका भी डर के मारे कुछ भी नहीं बोली।
AGENCY: हिन्दुस्थान समाचार

 

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें