पुलिस एकेडमी दीक्षांत परेड: सारण के डॉ सुनील कुमार पांडेय बने DSP

पुलिस एकेडमी दीक्षांत परेड: सारण के डॉ सुनील कुमार पांडेय बने DSP

Chhapra: बिहार पुलिस एकेडमी परिसर राजगीर में शनिवार को दीक्षांत परेड आयोजित किया गया. इसमे बीपीएससी 56-59 वीं बैच के 119 प्रशिक्षु डीएसपी की ट्रेनिंग पूर्ण होने के पश्चात पास आउट किया गया.

जिले के पानापुर प्रखंड के कोंध भगवानपुर निवासी अवकाश प्राप्त शिक्षक सुरेंद्र कुमार पांडेय के ज्येष्ठ पुत्र डॉ सुनील कुमार पांडेय इस दीक्षांत परेड में शामिल हुए. इस गौरवपूर्ण क्षण को देखने के लिए सभी प्रशिक्षु डीएसपी के परिजन को विभाग द्वारा सूचना प्रेषित किया गया था. सुनील पांडेय के मां व पिता जी इस कार्यक्रम में उपस्थित होकर अपने पुत्र की सफलता पर गर्व महसुस किये.

कार्यक्रम में बिहार के डीजीपी संजीव कुमार सिंघल सभी प्रशिक्षु डीएसपी को नई चुनौतियों के लिए तैयार रहने व बेहतर पुलिसिंग की बातों को बताया. दीक्षांत परेड के उपरांत सभी प्रशिक्षु डीएसपी अब अपनी ड्यूटी पर लग राज्य की सेवा में जुट जाएंगे. सुनील पांडेय को उनके परिजनों व मित्रों ने शुभकामना देते हुए हर्ष व्यक्त किया है.

इसे भी पढ़ें:  सारण के सुनील पांडेय BPSC परीक्षा में हुए सफल, DSP में 20वां रैंक किया हासिल

DSP चुने जाने पर 2 वर्ष पूर्व सुनील पाण्डेय की छपरा टुडे डॉट कॉम से खास बातचीत

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें